Bhainse Or Sher Ka Video: शेर को भैंसों के दोस्तो ने सिखाया ऐसा सबक की फिर कभी नहीं लेगा पंगा

Bhainse Or Sher Ka Video: जंगल का सर्वाधिक प्रतिष्ठित और शक्तिशाली जानवर, शेर को वहाँ का राजा माना जाता है। इस खूंखार जानवर के साथ दुश्मनी करना अर्थात् अपनी मौत को दावत देना। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक अनोखा नज़ारा दिखाई देता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक झुंड भैंसों ने एक शेर पर हमला किया और उसको हालात-बाज़ी में डाल दिया।

भैंसे के दोस्त ने सिखाया शेर को सबक

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल का राजा भैंसों के झुंड के बीच फंसा हुआ है। अगर शेर झुंड में हों और भैंसा अकेला हो, तो वो अपनी जान बचाने के लिए भागने लगता है लेकिन यहां पर भैंसे झुंड में हैं और शेर ज़मीन पर पड़ा हुआ है। भैंसों ने उसे घेर रखा है, इसी बीच एक भैंसा गुस्से में आगर शेर को अपनी सींग से पटकने लगता है। बाकी का झुंड भी उस पर टूट पड़ता है। इस दौरान शेर भागने की भी कोशिश करता है लेकिन झुंड उसे दौड़ा-दौड़ाकर पटकता हुआ दिख रहा है।

यह भी पढ़े: Thresor Machine Jugad: थ्रेशर मशीन से डायरेक्ट ट्रेक्टर ट्राली में लोड कराया किसान ने चारा इसे कहते है जुगाड़ू किसान

जंगल के राजा बेबस नजर आया

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @TheBrutalNature नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इसे 1 लाख 43 हज़ार लोग देख चुके हैं, जबकि 3 हज़ार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है। वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहें हैं।

2 thoughts on “Bhainse Or Sher Ka Video: शेर को भैंसों के दोस्तो ने सिखाया ऐसा सबक की फिर कभी नहीं लेगा पंगा”

Comments are closed.