Wednesday, August 17, 2022
spot_img
HomeबैतूलBetul News : गणगौर मेले का आयोजन आज

Betul News : गणगौर मेले का आयोजन आज

बैतूल (सांध्य दैनिक खबरवाणी) – राजस्थानी महिला मंंडल हर साल गणगौर मेले का आयोजन करता है। आज खुशबू लॉन में गणगौर मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले का आयोजन को लेकर बताया गया कि मेले का उद्देश्य आपसी मेल जोल सहित एक-दूसरे के अनुभव प्राप्त करते हुए मदद करना है।

आयोजन को लेकर राजस्थानी महिला मंडल की अध्यक्ष श्रीमती आशा खण्डेलवाल, उपाध्यक्ष श्रीमती उषा अग्रवाल, कोषाध्यक्ष श्रीमती मोहिनी अग्रवाल एवं सचिव श्रीमती आभा गर्ग ने बताया कि इस आयोजन से महिलाओं में जहां उत्साह का संचार होता है वहीं उनके अनुभव भी प्राप्त होते हैं।

गणगौर मेले में ईसर और गौरा जी की बारात अग्रसेन भवन से खुशबू लॉन साढ़े 5 बजे पहुंचेगी। बारात का स्वागत अग्रवाल समाज के अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल, द्वारा किया जाएगा। साढ़े 6 बजे मेले का आनंद आप सभी लोग उठाए सकेंगे। मेले में खाने-पीने के स्टाल और महिलाओं द्वारा नृत्य प्रस्तुति सहित सांस्कृति कार्यक्रमों भी प्रस्तुत किए जाएंगे। बच्चों के लिए मेले में आनंद उठाने के लिए भरपूर व्यवस्था की गई है। बच्चों के लिए हाऊजी और लकी ड्रा का भी आयोजन किया गया है। इसके अलावा भी अन्य कार्यक्रम किए जाएंगे। मेले में सभी से उपस्थिति की अपील की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments