spot_img
HomeबैतूलBetul News : लापता बेटी को देखने तरस रहे परिजनों के नैन

Betul News : लापता बेटी को देखने तरस रहे परिजनों के नैन

चिंता में दिनों दिन बिगड़ रही परिजनों की हालत

मुलताई – पूरे पांच महीने हो गए हैं साहब… हर रोज घर के दरवाजे पर टकटकी लगाकर देखता हूं कि कहीं आज मेरी बेटी आ जाए। पिछले 5 महीने से घर का कोई भी सदस्य ठीक तरीके से ना तो सोया है, ना ही अच्छे से खा पी रहा है। जवान बेटी घर से गायब है, ऐसे में घर वालों को कैसे नींद आ सकती है। अब तो हम भी हिम्मत हार चुके हैं, हमारी पुलिस से यही गुहार है कि बेटी को जल्द से जल्द ढूंढ कर ला दे। पता नहीं हमारी बेटी के हाल में है।

बेटी को खोजने हताश चुका है पिता

मुलताई क्षेत्र के ग्राम घाट अमरावती में एक पिता 5 महीनों से लापता अपनी बेटी को तलाशने के लिए जगह-जगह अर्जी लगा चुका है, लेकिन अब तक उसकी बेटी नहीं मिली है। हताश हो चुके पिता का कहना है कि उसे उसकी बेटी एक बार दिखा दी जाए, उसने आरोप लगाया है कि इस मामले में  पुलिस द्वारा भी उचित कार्यवाही नहीं की गई है। अब पुलिस वालों ने उसका फोन भी उठाना बंद कर दिया है।

14 दिसम्बर से है लापता

अमरावती घाट निवासी चिन्ध्या वाडेकर ने बताया कि उसकी बेटी 14 दिसंबर से लापता है। उसके द्वारा मुलताई थाने में इस मामले की शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने मामले में फिलहाल गुमशुदगी कायम कर मामले को जांच में लिया है,लेकिन 5 महीने बीत जाने के बाद भी लड़की का कोई पता नहीं लग पाया है। ऐसे में परिवार वाले परेशान हैं, उनका कहना है कि उनकी बेटी को कोई बहला-फुसलाकर ले गया है,लेकिन उन्हें पता नहीं चल पा रहा है कि पिछले 5 महीने से उनकी बेटी किस हाल में है, जिंदा भी है या मर गई। ऐसे में उसके परिवार वाले परेशान हो गए है। परिवार वाले पुलिस से गुहार लगा रहे हैं कि उनकी बेटी को जल्द से जल्द ढूंढा जाए।

RELATED ARTICLES

Most Popular