Betul News – जहां लड़ेंगे वैश्य समाज के उम्मीदवार चुनाव वहां संगठन करेगा सहयोग-गुप्ता

वैश्य महासम्मेलन मध्यप्रदेश युवा इकाई प्रदेश कोर गु्रप की हुई बैठक

Betul Newsबैतूल प्रदेश में अनेक वर्षों से संगठन कार्य कर रहा है। प्रदेश की 435 तहसीलों में संगठन की इकाई काम कर रही हैं। वैश्य महासम्मेलन का मुख्य उद्देश्य वैश्यों के हितों की रक्षा करना है। उनके मन में सुरक्षा के भाव पैदा करना है। उक्त आशय के विचार वैश्य महासम्मेलन के प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता ने बैतूल में आयोजित बैठक के दौरान व्यक्त किए।

श्री गुप्ता ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में जहां कहीं से भी वैश्य समाज के उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे संगठन उनका पूरा सहयोग करेगा। इसी दौरान उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान सवालों के जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनहितैषी योजनाओं के चलते विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत मिला है। प्रदेश की भाजपा सरकार अच्छा कार्य कर रही है।

बैठक का आयोजन नगर के रिलायंस के टेंडस शोरूम के नीचे तल पर किया गया था। बैठक में श्री गुप्ता के अलावा प्रदेश ईकाई के युवा प्रदेश अध्यक्ष विकास डागा, संरक्षक राजीव खंडेलवाल, प्रदेश महामंत्री भगवानदास अग्रवाल, अजित सेठी, आलोक गोयल, संभागीय अध्यक्ष दीपक नेमा के आतिथ्य में तथा अन्य पदाधिकारी की उपस्थिति में हुआ।

बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रम पर चर्चा की गई तथा पूर्व किये कार्यों की समीक्षा की गई। मंचासीन अतिथि तथा प्रदेश महामंत्री योगी राजीव खंडेलवाल ने भी विचार रखे। सेवा ही संस्कार है। वैश्व महासम्मेलन समाज की अंतिम पंक्ति तक के लोगों की सेवा करता है। पूरे प्रदेश से प्रत्येक संभाग के अध्यक्ष, प्रभारी, सभी घटक एवं सभी इकाई के पदाधिकारी कार्यक्रम में शामिल हुए। बैठक में भी सभी घटक एवं ईकाई के पदाधिकारी शामिल हुए। आभार जिलाध्यक्ष तपन (मोनू )खंडेलवाल एवं आशीष अग्रवाल ने व्यक्त किया।