Hometrendingरिश्वत कांड को लेकर Betul CMHO कार्यालय के बिलो पर कलेक्टर ने...

रिश्वत कांड को लेकर Betul CMHO कार्यालय के बिलो पर कलेक्टर ने लगाई रोक

सीएमएचओ को  हटाने के लिए लिखा था पत्र

Betul CMHOबैतूलसीएमएचओ रिश्वत कांड में एक और बड़ी कार्यवाही कलेक्टर ने सीएमएचओ कार्यालय के बिलो के आहरण पर रोक लगाई है । इसके पहले कलेक्टर ने प्रमुख सचिव को सीएमएचओ डॉ सुरेश बौध्द जाटव को हटाने के लिए पत्र लिखा था जिसकी कार्यवाही प्रचलन में है ।

कलेक्टर अमनबीर सिंह बैस ने बैतूल सीएमएचओ कार्यालय के बिलों के आहरण पर रोक लगाने के लिए ट्रेजरी ऑफिसर को निर्देश दिए हैं । मिली जानकारी के मुताबिक रिश्वत कांड के बाद कलेक्टर ने बड़ी कार्यवाही करते हुए सीएमएचओ कार्यालय के बिलों को आहरण करने पर रोक लगा दी है ।

इसके पहले उन्होंने लोकायुक्त के पत्र मिलने के बाद तत्काल प्रमुख सचिव को पत्र लिखकर सीएमएचओ डॉ सुरेश बौद्ध जाटव को हटाने के लिए पत्र लिखा था ,जो कार्रवाई प्रचलन में है । गौरतलब है कि भौरा के डॉ महेश पाटनकर और उनके भतीजे डॉ सागर सागर पाटनकर ने लोकायुक्त को शिकायत की थी ।

इस शिकायत के आधार पर लोकायुक्त की टीम ने शाहपुर के लैब टेक्नीशियन राधा गोविंद शुक्ला को 40000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा था । आरोप है कि यह रिश्वत सीएमएचओ के लिए ली गई थी और इसी मामले में लोकायुक्त ने सीएमएचओ सुरेश बौध्द जाटव को मुख्य आरोपी बनाया था। कलेक्टर के पत्र के बाद जब उनको हटाया नहीं गया तो ट्रेजरी से उनके बिल आहरण करने पर रोक लगाने की यह बड़ी कार्रवाई की गई है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular