HometechnologyBaraat Ka Video - देखि है कभी ऐसी बारात जो एक दम...

Baraat Ka Video – देखि है कभी ऐसी बारात जो एक दम शांत तरीके से निकली हो 

कानों में हैडफ़ोन लगा कर डांस करते नजर आए बारात

Baraat Ka Videoबारात का अर्थ है उत्साह, नृत्य, गीत और अद्भुत रंग-रूप। लेकिन, अगर बारात में जश्न और उत्साह न हो, तो कैसे पूरा आनंद आएगा? आप सोच रहे होंगे कि ऐसी बारात कहां से हो सकती है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा अद्वितीय वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें लोग नृत्य कर रहे हैं, परंतु बिना किसी लाइव म्यूजिक के। हाँ, आपने सही सुना, बिना लाइव म्यूजिक के बारात में। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शिवांगी शिवहरे ने शेयर किया और वह तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें लोग बारात में हेडफोन पहनकर गाने पर नृत्य कर रहे हैं। यह एक नए प्रकार का ट्रेंड है, जिसमें लोग हेडफोन के माध्यम से संगीत सुनकर आनंद उठा रहे हैं, और इससे पूरी बारात में शांतिपूर्ण और मस्त माहौल बना रही है।

साइलेंट बारात से इन्हे राहत 

साइलेंट बारात (Silent Baraat) न केवल नवाचारी मनोरंजन का एक अद्वितीय उपाय है, बल्कि यह आस-पास के समाज को एक संवेदनशील संकेत भी प्रदान करता है। शादी एक कैंसर अस्पताल के पास हुई थी, और शांति बनाए रखने का निर्णय एक उचित कदम था जिससे किसी भी ध्वनि प्रदूषण को रोकने और मरीजों के लिए सुविधा और स्वास्थ्य के लाभ को बनाए रखने में मदद मिल सकती थी।

इस नवाचार की हो रही है सराहना 

इस विशेष उत्सव ने ऑनलाइन समुदाय में जागरूकता पैदा की है। जहाँ कुछ व्यक्तियों ने इस नवाचार को सराहा, वहीं अन्य व्यक्तियों को यह प्रस्तुति अधिक प्रिय नहीं आई। कुछ व्यक्तियों के अनुसार, संगीत के बिना सड़कों पर नृत्य करते समय लोगों को उलझन हो सकती है। वहीं कुछ और भी विचार कर रहे थे कि ढोल और बैंड वालों को इससे नुकसान हो सकता है।

Source Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular