Friday, September 30, 2022
spot_img
HometrendingBachhi Ne Sanp ko Kata : इस नन्ही बच्ची को डसना सांप...

Bachhi Ne Sanp ko Kata : इस नन्ही बच्ची को डसना सांप को पड़ा भारी, दांत से काट कर दिए 2 टुकड़े  

Bachhi Ne Sanp ko Kata – आपने सांप के काटने की कई घटनाएं सुनी होंगी जिसमे कई बार सांप जहरीला होने के कारण स्थिति बिगड़ जाती है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर काफी चर्चा का विषय बानी हुई है जिसमे बताया जा रहा है की एक बच्ची को सांप डस लेता है उसके बाद बच्ची को गुस्सा आ जाता है और वो सांप को अपने दांतो से चबा कर दो टुकड़े कर देती है। अगर देखा जाए तो घटना टर्की देश की है और 10 अगस्त की बताई जा रही है।   

सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक पड़ोसियों को बच्ची के चीखने चिल्लाने की आवाज़ आई तो वो फौरन उसकी तरफ भागे और वहां का नजारा देखकर पड़ोसियों के होश उड़ गए. क्योंकि बच्ची ने अपने मुंह में सांप को पकड़ा हुआ था और उसे काट रही थी. पड़ोसियों को मुताबिक बच्ची के होठ और मुंह पर सांप के काटने के निशान भी थे. पड़ोसियों ने फौरन बच्ची और सांप को अलग-अलग करने के बाद बच्ची को अस्पताल में दाखिल कराया. 

खबरों के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि जिस समय बच्ची खेल रही थी तभी यह सांप उसके नजदीक पहुंच गया था लेकिन मासूम बच्ची को यह समझ नहीं आया कि यह एक जानलेवा और जहरीला जानवर है. वो उसको खिलौना समझकर खेलने लगी थी. खेल-खेल के दौरान सांप बच्ची पर हमला कर लिया और उसके होठ पर काट लिया. बच्ची भी कहां रुकने वाली थी, उसने भी सांप को मुंह में लिया और दांतों से इस तरह काट डाला कि सांप के दो टुकड़े हो गए. सांप की मौत हो गई, गनीमत यह रही कि बच्ची का हालत बेहतर बताई जा रही है.

Source – Internet  

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments