Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Hometrendingअवैध गांजे के साथ हुई एक महिला गिरफ्तार।

अवैध गांजे के साथ हुई एक महिला गिरफ्तार।

भोपाल, रवि नथानी। कभी शांति का द्वीप कहे जाने वाला भोपाल का व्यापारिक शहर बैरागढ़ अपराधियों का अड्डा बनता जा रहा है। लेकिन पुलिस भी अपराधियों को पकड़ने में पीछे नहीं है. बैरागढ़ में पुलिस ने ऐसी ही एक महिला को गिरफ्तार कर उसके पास से 260 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया है, पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर रही है. दूसरा नंबर बैरागढ़ थोक बाजारों में कपड़े और बर्तन के लिए आता है, यह एक धार्मिक स्थान भी माना जाता है क्योंकि यहां बहमलीन संत हिरदाराम जी का समाधि स्थल है। ऐसे उपनगर में भी महिलाएं आपराधिक घटनाएं करने लगीं।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में अपराधियों व अवैध मादक द्रव्यों के खिलाफ एवं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में 29 जुलाई को सूचना मिली थी कि बैरागढ़ क्षेत्र की रहने वाली एक महिला शायरा राहुल नगर की एक संकरी गली में हरे रंग की पॉलीथिन में अवैध गांजा रख कर ग्राहक के बेचने का इंतजार कर रही है. राहुल नगर की एक संकरी गली में हाथ में हरे रंग की पॉलीथिन लिए बैठे नजर आने वाली सूचना पर जो सूचना सही पाई गई उसकी जांच व छापेमारी के लिए एक टीम तैयार कर भेजी गई, जो पुलिस को देखकर खड़ा हो गया और भागने की कोशिश करने लगा. . जिसकी घेराबंदी कर आरक्षक पूनम राजपूत, जिसके पास लगभग 260 ग्राम नशीला गांजा था, ने पकड़ कर तलाशी ली, जिसके लिए गवाह के समक्ष मुकदमा चलाया गया, जिसे मौके पर ही आरोपित पति शायरा नवाब खान उम्र 60 वर्ष निवासी राहुल नगर बैरागढ़ के पीछे साधु वासवानी कॉलेज भोपाल के पास से लगभग 260 ग्राम गांजा हलवा सहित मादक पदार्थ बरामद किया गया था जिसे मौके पर जब्त कर लिया गया था और मादक पदार्थों पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8/20 के तहत अपराध का मामला दर्ज किया गया था। अभियुक्त। कार्यवाही करना।

सूची में महिला के दो बेटे गुडा शामिल हैं
आरोपितों के दो बेटे भैया उर्फ ​​जावेद हैं, जिनके खिलाफ हाजा थाने में 12 मामले दर्ज हैं और गोलू उर्फ ​​अरमाना जिनके खिलाफ हाजा थाने में 13 मामले दर्ज हैं, दोनों ही थाने के कुख्यात सक्रिय गुंडे हैं, जिनकी आड़ में 12 मामले दर्ज हैं. आरोपी अवैध रूप से गांजा का हलवा बेचता है। जो भी पकड़ा गया उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई। वहीं, आरोपी सायरा के खिलाफ कुल 2 मामले दर्ज हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments