AI Robot Ka Video – खेतों में किसान को री प्लेस करेगा रोबोट 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

AI Robot Ka Videoहाल ही में, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और रोबोटिक्स के बारे में बहुत ही चर्चा हो रही है और इनका उपयोग तेजी से बढ़ रहा है। कुछ ऐसे रोबोट विकसित किए जा रहे हैं, जो मानवों की तरह कार्य कर सकते हैं। हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ, जिसमें एक रोबोट खेतों में काम करते हुए दिखाई दिया गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद, एक ओर इस बात पर बहस हो रही है कि इससे खेती का काम आसान हो जाएगा, जबकि दूसरी ओर कुछ लोगों को मजदूरों की नौकरी खतरे में है। इंटरनेट पर इस विषय पर एक अलग ही बहस शुरू हो गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो | AI Robot Ka Video 

वीडियो Farming database नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया गया है, जिसमें एक रोबोट तेजी से खेतों में लगी फसल काटते हुए दिखाई देता है। वह बेहद तेजी से फसलों को काटता है और फिर उन्हें बंडल बनाकर साइड में रखता है। इसकी रफ्तार वाकई में दिलचस्प है और वीडियो देखने वाले लोग वाकई हैरान हैं।

ये खबर भी पढ़िए : – Samsung Phone – अब नए AI फीचर्स से लेस होंगे सैमसंग के पुराने Galaxy स्मार्टफोन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें” 

लोगों ने जताई चिंता | AI Robot Ka Video 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 94 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और 2 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं। लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और इस तकनीक को आजमाने के लिए उत्सुक हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ये कहां मिलेगा किसी को पता चले तो बताना।’ दूसरा यूजर ने लिखा, ‘कमाल की तकनीक है।’ एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, ‘ये भविष्य के लिए खतरा है।’ और एक अन्य ने टिप्पणी की, ‘अगर इसमें शॉर्ट सर्किट हो गया तो खेत की फसल का क्या होगा।’

Source – Internet