HomeबैतूलAchievment : ग्रंथ गर्ग पहुंचे स्पोट्र्स क्लाईंबिंग चैम्पियनशिप के फाइनल राउंड में

Achievment : ग्रंथ गर्ग पहुंचे स्पोट्र्स क्लाईंबिंग चैम्पियनशिप के फाइनल राउंड में

बैतूल – बैतूल के ग्रंथ गर्ग ने खेल के क्षेत्र में इंदौर में परचम लहराया है। ग्रंथ इंदौर शहर के टॉप पब्लिक स्कूल एमरेल्ड हाईट्स इंटरनेशनल के छात्र है और हाल में आयोजित मप्र स्पोट्र्स क्लाईंबिंग चैम्पियनशिप में अपने साथी खिलाडिय़ों के साथ जूनियर बालक वर्ग के फाइनल राउंड में जगह बनाई।

ग्रंथ गर्ग पिता मोहित गर्ग इंदौर के अर्थव गोयल और आरव जैन ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में पहुंचे। स्पोट्र्स क्लाईंबिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में मप्र स्पोर्ट्र्स क्लांईबिंग संगठन द्वारा एमरेल्ड हाईट्स इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित स्पर्धा का शुभारंभ शिक्षाविद सुमेर सिंह, मप्र ओलंपिक संगठन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओम सोनी एवं स्कूल के संचालक मुक्तेश सिंह के आतिथ्य में हुआ।

इस स्पर्धा में 16 जिलों के खिलाडिय़ों ने भाग लिया है। जूनियर बालक वर्ग में अर्थव गोयल (1.04 मिनट) , ग्रंथ गर्ग (1.3 मिनट) और आरव जैन ने (1.47 मिनट) ने पहले तीन स्थान हासिल किए। इसके अलावा होशंगाबाद के उमंग माहेश्वरी (2 मिनट), पन्ना के अनुज प्रताप सिंह, (2.36 मिनट), इंदौर के विशेष जैन (2.41 मिनट), उज्जैन के विक्रमादित्य अंजाना (3.12 मिनट) ने भी फाइनल राउंड में अपना स्थान पक्का किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular