spot_img
HomeबैतूलAccident Update : गंभीर तड़पते रहे नहीं मिली एम्बुलेंस, मृतक की हुई...

Accident Update : गंभीर तड़पते रहे नहीं मिली एम्बुलेंस, मृतक की हुई शिनाख्त  

मुलताई – छिंदवाड़ा हाईवे पर ग्राम डहुआ के समीप दो गाड़ियों में आमने-सामने की टक्कर हो गई जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को प्राइवेट गाड़ियों से मुलताई से सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां से 10 गंभीर घायलों को बैतूल रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि नागपुर बोकारो निवासी पुरुषोत्तम झाड़े, मुकुल झाड़े अपने परिवार के साथ मोरखा धनगौरी बाबा की पूजा करने गए थे। वही छिंदवाड़ा के सरकारी अस्पताल में रेडियोग्राफर के पद पर पदस्थ योगेश परस्ते अपने परिवार के साथ बैतूल से छिंदवाड़ा जा रहे थे। तभी डहुआ के पास सोमवार की दोपहर डेढ़ बजे दोनों कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई जिससे एक व्यक्ति मौके पर ही मौत हो गई। इनकी शिनाख्त श्यामचरण आरमो उम्र 48 वर्ष निवासी सुखतवा से हुई है।

वहीं 13 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में सविता झारे, उज्जवला, अनंतराम, नैना, दीपांशी, प्रभाकर, पुरुषोत्तम ,मुकुल ,नेहा ,अंकिता, आस्था,माधव,योगेश घायल हैं जिनमें माधव, नेहा, सविता, उज्जवला, दीपांशी, प्रभाकर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रेफर कर दिया लेकिन नहीं मिली एंबुलेंस

इस गंभीर दुर्घटना के बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को बैतूल रेफर किया गया था,लेकिन घायलों को बैतूल जाने के लिए एंबुलेंस नहीं मिल पाई। बताया जा रहा कि मुलताई,बोरदही, आमला की एंबुलेंस दूसरे इवेंट में व्यस्त थी। पट्टन की एंबुलेंस खराब पड़ी हुई है। वहीं मुलताई के सरकारी अस्पताल मैं एंबुलेंस की अन्य कोई व्यवस्था नहीं है। ऐसे में खबर लिखे जाने तक घायल रेफर नही हो पाए थे घटना की जानकारी मिलने के बाद तहसीलदार सुधीर जैन अस्पताल पहुंचे और घायलों को रेफर करवाने के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था  उन्होंने CMHO सहित अन्य अधिकारीयों से बात की।  

RELATED ARTICLES

Most Popular