Hyundai Creta की बत्ती सुलगा देंगी जबराट लुक वाली Tata Blackbird, मिलेंगे अपडेटेड फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन

By
On:
Follow Us

टाटा मोटर्स की यह दमदार गाड़ी महिंद्रा की शान को तोड़ेगी, जानें कीमत और बेमिसाल ताकतवर इंजन के बारे में। टाटा मोटर्स अपने पावरफुल वाहनों के लिए जानी जाती है, जो अपने ग्राहकों के लिए हर दिन एक से बढ़कर एक कारें बाजार में उतारती रहती है।

Tata Blackbird SUV

इस कड़ी में, टाटा मोटर्स एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए लग्जरी कार Tata Blackbird को बाजार में लाने की तैयारी कर रही है। आइए जानते हैं इस कार के इंजन के बारे में…

Tata Blackbird SUV Updated Features

अगर इस एसयूवी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो टाटा ब्लैकबर्ड में कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस कार में सनरूफ, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे अपडेटेड फीचर्स दिए जाएंगे।

Tata Blackbird SUV Powerful Engine

इस एसयूवी में मिलने वाले इंजन की बात करें तो टाटा ब्लैकबर्ड में एक बेहद दमदार इंजन दिया जाएगा, जो कच्चे रास्तों पर भी आसानी से चल सकेगा। इस कार में आपको 1.5 लीटर का पावरफुल टर्बो पेट्रोल इंजन मिलने की उम्मीद है।

Tata Blackbird SUV Price

जहां तक इस एसयूवी की कीमत का सवाल है, कंपनी ने अभी तक टाटा ब्लैकबर्ड की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन, उम्मीद की जा रही है कि इस कार की अनुमानित कीमत लगभग ₹12 लाख हो सकती है।