नेवलों के झुण्ड ने किया असहाय सांप पर हमला! सांप ने कुछ ऐसे बचाई अपनी जान, देखे वीडियो

By
On:
Follow Us

नेवलों के झुण्ड ने किया असहाय सांप पर हमला! सांप ने कुछ ऐसे बचाई अपनी जान, देखे वीडियो, आज का समय काफी फ़ास्ट हो गया है पहले के समय में किसी खबर को हमारे पास पहुंचने तक 1 दिन लग जाता था आजकल वही न्यूज़ सोशल मीडिया के माध्यम से चंद मिनटों में हमारे पास पहुच जाती है। ऐसे में इसके अलावा कई सारे वीडियो भी हमे देखने को मिल जाते है जिसे देख हम खुद हैरान रह जाते है।

ये भी पढ़े- बिना किसी बेलन के फटाफट गोल-गोल रोटी बनाने का धांसू जुगाड़, देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर नहीं लगता वीडियो वायरल होने के लिए टाइम

ऐसे ही कई वायरल वीडियो से सोशल मीडिया भरा पड़ा है जिसमे हमे जुगाड़, स्टंट और जानवरो इत्यादि से जुड़े कई सारे वीडियो हमे देखने को मिल जाते है। जैसा कि आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सांप और नेवला एक दूसरे के जानी दुशमन है अगर ये दोनों आमने सामने है तो लड़ाई पक्की है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक सांप पर नेवले की झुण्ड ने हमला कर दिया। फिर जो हुआ आइये देखते है इस वीडियो में..

नेवलों के झुण्ड ने किया असहाय सांप पर हमला, ऐसे बचाई अपनी जान

जैसा कि आप इस वायरल वीडियो में देख पा रहे है जिसमे एक पाइथन पर 20 से ज्यादा मांगूस (नेवलों) के साथ हमला कर दिया है जिसके चलते सांप खुद को असहाय पा रहा था। लेकिन सभी नेवले मिलकर उस पर हमला कर रहे थे फिर भी उस सांप ने अपनी जान बचाने के लिए पास की झाड़ी में घुस गया और उसने अपनी जान बचा ली। जैसे ही नेवले शांत हुए अजगर तेजी से वहां से भाग निकला।

ये भी पढ़े- बिना किसी मेहनत के एक साथ पूरे 10 ईटा उठाने का धांसू जुगाड़, देखे वीडियो

देखे वीडियो-

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीडियो यूट्यूब पर (@LatestSightings) नामक यूज़र द्वारा शेयर किया गया है। इसे अब तक 6 लाख से अधिक यूज़र द्वारा देखा जा चूका हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।