Naag Nagin Ka Video – खुले मैदान में झूमते दिखे नाग-नागिन, अद्भुत नजारा हुआ वायरल,

By
On:
Follow Us

Naag Nagin Ka Video – खुले मैदान में झूमते दिखे नाग-नागिन, अद्भुत नजारा हुआ वायरल,

Naag Nagin Ka Video: दुनियाभर में कुछ ही ऐसे लोग होंगे, जो सांप को देखकर घबराते नहीं हैं. ज्यादातर लोगों की हालत नजर पड़ते ही खराब हो जाती है. इसकी वजह है सांपों का जहरीला होना. एक बार डसने से ही सांप किसी की भी जीवन लीला को समाप्त कर सकते हैं. अधिकांश लोगों की यही कामना होती है कि जीवन में कभी उनका सामना किसी भी प्रकार के सांपों से ना होने पाए. दूसरी ओर कुछ ऐसे भी लोग होते हैं, जो जहरीले से जहरीले सांप पर भी काबू पा लेते हैं. वो उनके साथ ऐसे खिलवाड़ करते हैं जैसे वे कोई सांप ना हो खिलौना हों. सोशल मीडिया पर कभी कोई बच्चा सांप से खेलता नजर आता है तो कभी कोई सांप की पूंछ पकड़कर खेलना शुरू कर देता है. अभी नाग-नागिन से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जो खूब वायरल हो रहा है.

Naag Nagin Ka Video - खुले मैदान में झूमते दिखे नाग-नागिन, अद्भुत नजारा हुआ वायरल,

ये भी पढ़े – रिपोर्टिंग करती इस पाकिस्तानी लड़की ने अचानक लड़के में जड़ दिया झापड़, देखिये फिर आगे क्या हुआ,

नाग-नागिन का डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि खुले मैदान में भैंसे बंधी हुई हैं. उनसे कुछ दूरी पर नाग-नागिन का जोड़ा नजर आ रहा है. बीन बजने पर दोनों झूमते नजर आ रहे हैं. कई बार डसने की भी कोशिश करते हैं. दृश्य अद्भुत तो है मगर काफी डराने वाला भी है. किसी ने इस दौरान को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वैसे नाग-नागिन का जोड़ा आमतौर पर जल्दी दिखता नहीं है. कभी-कभार ही ऐसा होता है जब दोनों साथ दिखाई दे जाएं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें नाग-नागिन का जोड़ा एक दूसरे पर प्यार बरसाता नजर आया था.

ये भी पढ़े – Health Tips – इस बदलते मौसम में शाम के समय बिलकुल भी न खाएं ये 3 चीजें,

अद्भुत नजारा हुआ वायरल

नाग-नागिन का यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इसे @lalitforweb नाम के एक्स हैंडल (पहले ट्विटर) पर अपलोड किया गया है. अब यह नजारा कहां और किस जगह का है इसके बारे में कुछ भी कह पाना फिलहाल मु्श्किल है. चंद सेकेंड के इस वीडियो को देख हमेशा की तरह नेटिजन्स अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.