Fraud : ATM कार्ड से 30 हजार की ठगी मुलताई में सक्रिय ATM कार्ड बदलकर ठगी करने वाले गिरोह

By
On:
Follow Us

मुलताई – क्षेत्र में लगातार एटीएम कार्ड से ठगी के मामले सामने आ रहे हैं। इस बार एक हाथठेला चलाने वाले मजदूर के खाते से ₹30000 निकाल लिए गए है।

मामले की शिकायत पीड़ित द्वारा मुलताई थाने में की जा रही है।आवेदक मूलचंद पिता बाबूलाल पटले निवासी राजीव गांधी वार्ड मुलताई ने शिकायत में बताया कि उसके एटीएम कार्ड से ₹30000 निकाल लिए गए हैं ।

14 तारीख को एटीएम से खाते से उसका पुत्र पैसे निकालने गया था। इसी दौरान एटीएम में कुछ लोगों ने उसका एटीएम कार्ड लिया था। और इसी दौरान के खाते से ₹30000 की निकासी कर ली ली।एक दिन पहले ही ठगी के बारे में उन्हें पता चला है।

मूलचंद ने बताया कि उनके पुत्र रितेश को उन्होंने एटीएम कार्ड लेकर एटीएम भेजा था उन्हें ₹5000 की आवश्यकता थी,रितेश द्वारा एटीएम का उपयोग करते हुए ₹5000 खाते से निकाले भी गए, लेकिन इसी दौरान दो अज्ञात युवक एटीएम में घुस गए और उन्होंने कहा कि खाते से स्टेटमेंट भी निकालना जरूरी होता है।

इस दौरान उन्होंने रितेश के एटीएम लिया और एटीएम कार्ड को एटीएम मशीन में डाल दिया। जब विरोध किया तो उसे समझा कर एटीएम से बाहर कर दिया।इसके बाद उनके खाते से ₹30000 रुपये निकल गये।

बैंक से स्टेटमेंट निकालने पर पता चला कि वरुड से पैसे हुए हैं जबकि उसके पास उसका एटीएम कार्ड भी है ।फिलहाल मामला पुलिस के पास है जिसकी जांच की जा रही है।

Leave a Comment