HometrendingYouth Congress - यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर मामला दर्ज

Youth Congress – यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर मामला दर्ज

आरएसएस-बजरंग दल पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

Youth Congress बैतूल मुलताई में कांग्रेस के कार्यक्रम के दौरान युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष निलेश साबले ने आरएसएस और बजरंग दल पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसको लेकर उदय जोशी ने मुलताई थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिस पर पुलिस ने निलेश साबले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मुलताई थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा ने बताया कि उदय जोशी की शिकायत पर धारा 505 बी के तहत निलेश साबले के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्यवाही की जाएगी।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें निलेश साबले ने आरएसएस को आतंकवादी संगठन और बजरंग दल को गौहत्यारा दल बोला था। मामले के तूल पकडऩे के बाद निलेश साबले ने सोशल मीडिया पर माफी मांगने वाला वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा कि मेरा मकसद किसी भी संगठन अथवा व्यक्ति की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था। अगर मेरे शब्दों से किसी की भावना को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने शब्द वापस लेता हूं।

राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने भी सौंपा ज्ञापन | Youth Congress

राष्ट्रीय हिन्दू सेना ने प्रदेश के गृहमंत्री के नाम बैतूल पुलिस अधीक्षक कार्यालय में ज्ञापन सौंपकर बताया कि गत दिवस मुलताई क्षेत्र में कांग्रेस के मंच से सुखदेव पांसे की उपस्थिति में युवा कांग्रेस नेता निलेश साबले द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को आतंकवादी संगठन एवं बजरंग दल को गौहत्यारा दल बोलकर हिन्दू भावनाओं को क्षति पहुंचाने का दुष्प्रयास किया है। जो देशभक्त संगठन सन् 1925 से देश समाज की सेवा करते हुए हिन्दु धर्म की रक्षा हिन्दु मान बिन्दुओं की रक्षा जो सम्पर्ण के भाव को लेकर पूरे भारत वर्ष में कार्य कर रहा है।

बजरंग दल के कार्यकर्ता अपने प्राणों पर खेलकर गौवंश की रक्षा करते है। ऐसे संगठन पर आरोप लगाने वाले दोषियों पर कार्यवाही तत्काल की जाये। इस घटना को लेकर हिंदू समाज में उग्र रोष व्याप्त है।अत: इस प्रकार के हिंदू विरोधी राजनैतिक दल के कार्यकर्ताओं पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने का कष्ट करें। ज्ञापन सौंपने वालों में राष्ट्रीय हिन्दू सेना के प्रदेश अध्यक्ष दीपक मालवी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular