Viral Music News : मैंने अपनी कार के लिए सिर्फ 28 लाख में नंबर प्लेट खरीदी थी, जब मैं बीमार हुआ तो मैंने सब कुछ बेच दिया,हनी सिंह ने कहा……

Viral Music News :

हनी सिंह ने कहा: मैंने अपनी कार के लिए सिर्फ 28 लाख में नंबर प्लेट खरीदी थी, जब मैं बीमार हुआ तो मैंने सब कुछ बेच दिया।

यो यो हनी सिंह ने अपने इंटरव्यू में कहा कि एक समय था जब कार के नाम से मेल खाने के लिए एक विशेष नंबर प्लेट की आवश्यकता होती थी और उन्होंने अकेले उस नंबर प्लेट पर 28 करोड़ रुपये खर्च किए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें अब कार पसंद नहीं है।

यो यो हनी सिंह इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो ‘याई रे’ का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने स्पेशल नंबर प्लेट पर 28 करोड़ रुपये खर्च किए। दरअसल इंटरव्यू में हनी सिंह से कारों के प्रति उनके प्यार के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा कि उन्हें अब कारें इतनी पसंद नहीं हैं, एक समय था जब उन्हें महंगी कारें खरीदने का जुनून हुआ करता था।

हनी सिंह ने कहा- उन्होंने सिर्फ 2.8 करोड़ का नंबर खरीदा है
Mashable India के साथ एक साक्षात्कार में, यो यो हनी सिंह ने कहा कि एक समय था जब उन्होंने एक Audi R8 खरीदी और कार के लिए एक विशेष नंबर प्लेट प्राप्त करने के लिए 28 मिलियन रुपये खर्च किए। हनी सिंह ने इस इंटरव्यू में कहा, “मेरे पास R8 था, मैंने उसका नंबर महाराष्ट्र से खरीदा क्योंकि नंबर भी R8 ही था। मात्र 28 हजार में खरीदा।

हनी सिंह बोले- बीमार पड़ गए तो सब कुछ बेच दिया और गाड़ी नहीं चला पाए
‘इंग्लिश बीट’ के गायक ने खुलासा किया है कि बीमार पड़ने पर उन्होंने अपनी सारी कारें बेच दी थीं। उसने कहा: ‘उसने सब कुछ बेच दिया, जब वह बीमार हुआ तो उसने सब कुछ बेच दिया। वह कार नहीं चला सकता था। उसके बाद, सवारी अभी खत्म हो गई है। मैं अब ड्राइव भी नहीं करता।’

“मुझे लगा कि मेरे दिमाग में कुछ गड़बड़ है”
आपको बता दें कि हनी सिंह ने पहले कहा था कि वह बाइपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित हैं। सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि वह द्विध्रुवी विकार से पीड़ित हैं और मानसिक लक्षण दिखाने लगे हैं। उन्होंने कहा कि वह ‘रॉ स्टार’ के सेट पर बेहोश हो गए। हनी सिंह ने कहा: “मुझे एहसास हुआ कि मेरे दिमाग में कुछ गड़बड़ है, कुछ हुआ है। मैं जानना चाहता था कि क्या हो रहा है। मेरे परिवार ने कहा- तुम्हारा ठेका है, तुम पर कार्रवाई होगी। यह बहुत बड़ा नुकसान होगा। मैंने कहा- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, मुझे खुद को ठीक करना है। मुझे 5 साल लग गए।

Leave a Comment