Hometechnologyइस नए फीचर के साथ WhatsApp जल्द लायगा बड़ा अपडेट, व्यू-वन्स मैसेजों...

इस नए फीचर के साथ WhatsApp जल्द लायगा बड़ा अपडेट, व्यू-वन्स मैसेजों में होंगे बड़े बदलाव,

WhatsApp New Features – वॉट्सऐप लगातार अपने यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स को पेश करता रहता है। वॉट्सऐप व्यू-वन्स इमेज और वीडियो सिर्फ एक बार देखने के लिए होता है। कंपनी इंटरफ़ेस में एक बदलाव पर काम कर रही है जो इन मैसेजों को शेयर करना पहले की तुलना में आसान बना देगा। अब कंपनी इंटरफ़ेस में एक बदलाव पर काम कर रही है जो इन मैसेजों को शेयर करना पहले की तुलना में आसान बना देगा। आइये आपको इस नए फीचर के बारे में और डिटेल से बताते हैं।

यह भी पढ़े – Realme 11x 5G – 64MP कैमरा और 16GB के साथ Realme के लांच किया धाकड़ स्मार्टफोन, जानें कीमत,

नए फीचर पर काम कर रहा WhatsApp

वॉट्सऐप फीचर ट्रैकर WABetaInfo द्वारा शेयर किए गए डिटेल के अनुसार, एप्लिकेशन यूजर्स को टैप के साथ अपने कैमरा रोल से एक इमेज या वीडियो को तुरंत शेयर करने की अनुमति देगा। वॉट्सऐप अन्य प्रकार के मैसेजों को व्यू-वन्स मैसेजों के रूप में भेजने की क्षमता पर भी काम कर रहा है, जिससे पता चलता है कि यह भविष्य में उन्हें भेजने का डिफ़ॉल्ट तरीका बन सकता है। इमेज या वीडियो भेजने के बजाय, यूजर्स को सेंड बटन के ऊपर एक व्यू वन्स बटन ऑप्शन के साथ एक पॉप-अप मेनू दिखाई देगा।

यह भी पढ़े – इन नए फीचर्स के साथ TVS ने लॉन्च किया प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में दौड़ेगा इतने किलोमीटर,

जल्द यूजर्स को मिलेगा नया अपडेट

यह फीचर, जिसे एंड्रॉइड 2.23.18.3 के लिए वॉट्सऐप बीटा पर विकास में देखा गया था, वर्तमान में आईओएस और एंड्रॉइड पर ऐप के नए बीटा वर्जन पर टेस्टिंग नहीं किया जा सकता है। उम्मीद है कि कंपनी द्वारा सभी यूजर्स तक अपडेट पहुंचाने से पहले इसे पहले बीटा टेस्टर्स के लिए जारी किया जाएगा। फिलहाल, मीडिया को व्यू-वन्स मैसेजों के रूप में भेजने की क्षमता केवल इमेज और वीडियो के लिए काम करती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular