Tuesday, August 9, 2022
spot_img
Homeधर्म एवं ज्योतिषVideo : जब मोबाइल के टोर्च की रौशनी मे झूमें श्रद्धालु, खाटू...

Video : जब मोबाइल के टोर्च की रौशनी मे झूमें श्रद्धालु, खाटू श्याम बाबा का सफल हुआ कार्यक्रम

विद्युत विभाग लॉडशेडिंग पर 10 बजे से बिजली बंद

झल्लार में हुआ खाटू नरेश का कीर्तन

झल्लार(विक्की आर्य)– राजस्थान की पवित्र नगरी खाटू में बसने वाले श्री श्याम प्रभु जी के प्रेमी पूरी दुनिया में दिनों दिन बड़ते जा रहे है।बाबा के चमत्कारों का बखान भी श्याम प्रेमियों द्वारा सुनने में आते रहते है।

ऐसे ही झल्लार ,बोथिया, आमला , भैसदेही, सावलमेंढा ,आदि नगर के प्रेमियों द्वारा कीर्तन का आयोजन झल्लार बस स्टैंड स्थित दुर्गा मंदिर किया गया था । श्री खाटू वाले श्याम बाबा संकीर्तन का आयोजन किया गया कीर्तन के दौरान श्याम बाबा पर फूलों व इत्र की वर्षा की गई । कीर्तन के दौरान आयोजको द्वारा बाबा का भव्य दरबार सजाया गया ।

जिसमे भैसदेही और भीमपुर ब्लॉक के हजारों की संख्या में पवित्र नगरी के खाटू में बसाने वाले श्री बाबा खाटू श्याम का कीर्तन में हजारों की संख्या में श्रद्धालु नजर जिसमे हर गाने पर श्रद्धालु द्वारा गाने पर तालियों के साथ बाबा का कीर्तन का आनंद लिया जिसमें गाने चलते चलते बिजली लोड शेडिंग पर लाइन बंद हो गई तब भी श्रद्धालु द्वरा मोबाइल के टॉर्च चालू कर के गाने का आनंद लिया गया कुछ समय बाद श्याम प्रेमी द्वारा जनरेटर सेवा चालू की गई मगर क्षेत्र में लाइट बंद है और विशाल भंडारे का आयोजन भी रखा गया था।

कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए देश के नामचीन कलाकारों की प्रस्तुति की गई जिसमे बेतुल से दिनेश कुमार, नागपुर से इस्मिता गनुवाला,नागपुर से बादल बतरा, भजन प्रवाहक द्वारा भजन प्रस्तुत किए जाएंगे जिसमें श्री श्याम भक्त का सहयोग रहा ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments