HomeAutomobileकम बजट में दमदार माइलेज देती है ये बाइक्स, Bajaj से लेकर...

कम बजट में दमदार माइलेज देती है ये बाइक्स, Bajaj से लेकर Honda तक शामिल,

कम बजट में दमदार माइलेज देती है ये बाइक्स, Bajaj से लेकर Honda तक शामिल,

Best Low Budget Bike – इंडियन मार्केट में टू -व्हीलर की डिमांड अधिक है। कई लोगों का पहला वाहन मोटरसाइकिल ही होता है। क्या आप भी अपने लिए एक नई मोटरसाइकिल खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए मार्केट में मौजूद दमदार मोटरसाइकिल की लिस्ट लेकर आए हैं। चलिए देखते हैं इनमें क्या कुछ खास है और इसका इंजन कितना दमदार है।

ये भी पढ़े – Upcoming Electric Scooter – अगले महीने होंगी 4 सबसे डिमांड इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, ये होंगी खासियत,

Hero HF 100

भारतीय बाजार में हीरो की बाइक्स आज से ही नहीं लोगों को काफी समय से पसंद आती है। ये मार्केट में सबसे सस्ती मोटरसाइकिल में से एक है। इसकी कीमत 54,962 रुपये है। इसमें 97cc इंजन मिलता है, जो 8hp की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही इसमें स्टॉप-स्टार्ट तकनीक भी मिलती है।

Hero HF Deluxe

100 सीसी सेगमेंट में आने वाली ये सबसे लोकप्रिय टू व्हीलर मॉडल्स में से एक है। इस मोटरसाइकिल की एक्स शोरूम कीमत 61,232 रुपये है। इसमें 97cc ‘स्लोपर’ इंजन मिलता है। जो i3S स्टॉप-स्टार्ट तकनीक से लैस है। जिसके कारण आपको इसे चलाने में काफी आसानी होगी।

TVS Sport

TVS Sport इस मोटरसाइकिल की एक्स शोरूम कीमत 61,500 रुपये है। इसमें 109.7cc का इंजन मिलता है। जो 8.3hp की पावर और 8.7Nm का टॉर्क जनरेट करती है। इसमें आपको किक स्टार्ट और सेल्फ स्टार्ट का ऑप्शन मिल जाता है।

ये भी पढ़े – दमदार डिस्काउंट पर मिल रहा Redmi का ये धाकड़ Smartphone, जानिए कैसे उठाये लाभ,

Honda shine 100

इस मोटरसाइकिल की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 64,900 रुपये है। ये एक सिंपल स्टाइल मोटरसाइकिल है। इसमें साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ जैसे शानदार फीचर्स मिलते हैं। इसमें OBD-2A अनुरूप और E20 फ्यूल सपोर्ट करने वाला इंजन भी मिलता है। इसमें एक 99.7cc का इंजन मिलता है। जो 7.61hp की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही इसमें इलेक्ट्रिक स्टार्टर भी मिलता है।

Bajaj Platina 100

भारतीय बाजार में इस मोटरसाइकिल की एक्स शोरूम कीमत 67,475 रुपये है। इसमें DTS-i तकनीक के साथ एक 102cc इंजन मिलता है। इसमें फ्यूल – इंजेक्शन नहीं मिलता है। बल्कि इसमें बजाज की ई-कार्ब का इस्तेमाल किया जाता है। इसका इंजन 7.9hp की पावर और 8.3Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular