Viral Bollywood Movie Update : तब्बू एक पुलिस वाले के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं क्योंकि अजय देवगन ने ‘भोला’ से अपना पहला लुक जारी किया- देखें तस्वीर

Viral Bollywood Movie Update :

तब्बू एक पुलिस वाले के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं क्योंकि अजय देवगन ने ‘भोला’ से अपना पहला लुक जारी किया- देखें तस्वीर

अजय देवगन ने अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ से तब्बू का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर जारी किया, जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं।

अभिनेता अजय देवगन ने मंगलवार को अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘भोला’ से अभिनेत्री तब्बू का पहला मोशन पोस्टर जारी किया। इंस्टाग्राम पर अजय ने मोशन पोस्टर शेयर किया जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा, “एक खाकी। सौ शैतान। #TabuInBholaa।”

https://www.instagram.com/p/CngZ18dKlq6/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4b99b322-4234-42e0-a660-baab896b4de9

मोशन पोस्टर में, तब्बू को एक पुलिस अवतार में देखा जा सकता है और प्रमुख महिला बॉस वाइब्स को निकालती हुई देखी जा सकती हैं। अजय द्वारा मोशन पोस्टर साझा करने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में लाल दिल और आग इमोटिकॉन्स की भरमार कर दी। एक प्रशंसक ने कमेंट किया, “तब्बू जी फिर से एक बार बॉक्स ऑफिस पर बावल मचाने को तैयार है।” एक अन्य फैन ने लिखा, “ब्लॉकबस्टर लोडिंग।”

मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म की है। ‘भोला’ तमिल हिट ‘कैथी’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है और अजय ने इसे निर्देशित किया है। इसे “वन-मैन आर्मी” की कहानी के रूप में स्टाइल किया गया है, जो एक रात में विभिन्न रूपों, मानव और अन्य में दुश्मनों की भीड़ से लड़ती है।

अजय ने फिल्म का निर्देशन किया है, जिसमें तब्बू, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल, राय लक्ष्मी और मकरंद देशपांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। यह 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 2008 में ‘यू, मी और हम’, 2016 में ‘शिवाय’ और 2022 में ‘रनवाव 34’ के बाद ‘भोला’ अजय की चौथी निर्देशित फिल्म है।

इस बीच, तब्बू ने हाल ही में एक्शन फिल्म ‘कुट्टे’ में अपने प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा बटोरी। वह ‘द क्रू’ नामक एक नई फिल्म में करीना कपूर खान और कृति सनोन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी दिखाई देंगी।

एक बयान के अनुसार, ‘द क्रू’ को हंसी के दंगे के रूप में पेश किया गया है, जो संघर्षरत एयरलाइन उद्योग की पृष्ठभूमि के खिलाफ है। तीन महिलाएं, जीवन में इसे बनाने के लिए काम करें और ऊधम मचाएं। हालाँकि, उनकी नियति कुछ अनुचित स्थितियों को जन्म देती है और वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं।

Leave a Comment