HomeविदेशStrange : 11 लाख खर्च करके 40 दिन में इंसान से कुत्ता...

Strange : 11 लाख खर्च करके 40 दिन में इंसान से कुत्ता बना ये शख्स,  

कई बार लोग ऐसे शौक पाल लेते हैं की सुनने वालों के होश उड़ जाएं , ताज़ा मामला सामने आया है जहाँ एक इंसान कुत्ता बन चुका है और उसने इसके लिए करीब 11 लाख रूपये खर्च कर दिए है। जापान का यह शक्स जिसका नाम टोको (Toco) है, जो अब कुत्ता बन चुका है। इंसान से कुत्ता बने इस Toco ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की है। सोशल मीडिया पर इसकी खुब चर्चा हो रही है।

दरअसल, जापान के रहने वाले इस शख्स का बचपन से ही सपना था कि वो कुत्तों वाली जिंदगी जिए। जापान की एक प्रोफेशनल एजेंसी जेपेट (Zeppet) वर्कशॉप कंपनी ने कूली (collie) जो एक कुत्ते की नस्ल है, में उस शक्स को बदला है।

11 लाख में इंसान से कुत्ता बना शख्स 

 कुत्ता बनने का शौक इतना चढ़ा कि उसने इसके लिए 11 लाख (करीब 2 मिलियन जापानी येन) रुपए खर्च कर दिए। इतने रूपए में शख्स ने ऐसा कॉस्ट्यूम तैयार कराया, जिसे पहनकर वो एकदम कुत्ते जैसा दिखता है। इस कॉस्ट्यूम में उसे पहचानना बिल्कुल भी मुश्किल है।

कॉस्ट्यूम को बनाने में करीब 40 दिन लगे। कंपनी का कहना है कि उन्हें ये कॉस्ट्यूम बनाने में बहुत मेहनत लगी, क्योंकि इंसान और कुत्तों में काफी अंतर होता है और Toco चाहते थे कि इस कॉस्ट्यूम को पहनने के बाद वे बिल्कुल कुत्ते जैसे लगें।

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular