HomeAutomobileSimple Dot One - लॉन्च हुआ किफायती Electric Scooter 

Simple Dot One – लॉन्च हुआ किफायती Electric Scooter 

मिलेंगे ये शानदार फीचर्स 

Simple Dot Oneसिंपल एनर्जी ने नवीनतम इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंपल डॉट वन, को 99,999 रुपये (एक्स-शोरूम, बैंगलोर) में लॉन्च किया है। हालांकि, कंपनी ने दावा किया है कि यह कीमत विशेष रूप से बैंगलोर में स्कूटर की पूर्व-बुकिंग करने वाले ग्राहकों के लिए है। नए ग्राहकों के लिए, जनवरी 2024 में नई कीमत घोषित की जाएगी, जो वर्तमान मूल्य से थोड़ी अधिक होगी। इसकी ऑनलाइन बुकिंग वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध है।

उपलब्ध होगा एक वेरिएंट | Simple Dot One 

इसे केवल एक सिंगल वेरिएंट में प्रस्तुत किया गया है, जिसमें फिक्स्ड बैटरी होगी जो 151 किमी की रेंज प्रदान करेगी। यह चार रंगों में उपलब्ध है – नम्मा रेड, ब्रेजेन ब्लैक, ग्रेस व्हाइट, और एज़्योर ब्लू। डॉट वन के साथ 750W चार्जर शामिल है। कंपनी का दावा है कि बेंगलुरु के बाद इसकी डिलीवरी को चरणबद्ध रूप से अन्य शहरों में भी शुरू किया जाएगा।

मिलेंगे ये शानदार फीचर्स | Simple Dot One 

डॉट वन की प्रदर्शन की बात करें, तो यह 2.7 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार प्राप्त कर सकता है और इसमें 3.7kWh बैटरी पैक शामिल है। इसमें 8.5kW इलेक्ट्रिक मोटर है, जो 72Nm टॉर्क उत्पन्न करता है। इसमें ट्यूबलेस टायर्स का उपयोग किया गया है।

सिंपल डॉट वन में 12-इंच व्हील, टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट पैनल, सीबीएस, डिस्क ब्रेक्स (दोनों व्हील्स पर) और 35-लीटर अंडर-सीट स्टोरेज है, जिसमें आप अपनी आवश्यकताओं को संग्रहित कर सकते हैं। इसके साथ, यह एक एप्लिकेशन कनेक्टिविटी भी प्रदान करता है। यह बताया गया है कि कंपनी दूसरा स्कूटर भी बेचती है, जिसका नाम ‘वन’ है, लेकिन वह डॉट वन से महंगा है।

Source Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular