HomeAutomobileAutomobile Viral Social News : भारतीय सेना ने 1,470 महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक...

Automobile Viral Social News : भारतीय सेना ने 1,470 महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक एसयूवी के लिए ऑर्डर दिया, आनंद महिंद्रा ने यह कहा

Automobile Viral Social News :

भारतीय सेना ने 1,470 महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक एसयूवी के लिए ऑर्डर दिया, आनंद महिंद्रा ने यह कहा

महिंद्रा स्कॉर्पियो भारतीय यूवी दिग्गज के लिए एक महत्वपूर्ण ब्रांड है, इतना ही नहीं कंपनी वर्तमान में भारतीय बाजार में स्कॉर्पियो के दो संस्करण बेचती है – महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन और महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक।

भारतीय सेना ने सशस्त्र बलों की 12 इकाइयों के लिए नई लॉन्च की गई महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक एसयूवी की 1,470 इकाइयों का अधिग्रहण करने का आदेश दिया है। अपडेट को महिंद्रा ऑटोमोटिव ने ट्विटर पर साझा किया। हैंडल ने लिखा, “देश भर में भारतीय सेना की 12 इकाइयों के लिए स्कॉर्पियो क्लासिक की 1470 इकाइयों के ऑर्डर की घोषणा करते हुए हमें गर्व हो रहा है। हम #IndianArmy को हम पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद देते हैं।” पोस्ट पर जवाब देते हुए चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कहा, ‘जय हिंद…’।

https://twitter.com/Mahindra_Auto/status/1613091968556597250/photo/1

महिंद्रा स्कॉर्पियो भारतीय यूवी दिग्गज के लिए एक महत्वपूर्ण ब्रांड है, इतना ही नहीं कंपनी वर्तमान में भारतीय बाजार में स्कॉर्पियो के दो संस्करण बेचती है – 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन और 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक।

स्कॉर्पियो क्लासिक न्यू-जनरेशन 2.2L mHawk ऑयल बर्नर पावर प्लांट द्वारा संचालित है। सभी एल्यूमीनियम निर्माण के साथ, यह उस मोटर की तुलना में हल्का है जिसकी जगह यह लगभग 55 किलो है। इसके अलावा, यह इलेक्ट्रॉनिक एक्ट्यूएटर्स का उपयोग करता है जो इसे अधिक प्रतिक्रियाशील बनाते हैं और महिंद्रा द्वारा दावा किए गए एनवीएच स्तरों को काफी कम कर दिया गया है। पीक पावर और टॉर्क आउटपुट क्रमशः 130 एचपी और 300 एनएम है।

S और S11 जैसे बिक्री पर सिर्फ दो वेरिएंट के साथ, महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक की कीमत क्रमशः 11.99 लाख रुपये और 15.49 लाख रुपये है। जबकि S ट्रिम बहुत सीमित सुविधाओं के साथ एक स्ट्रिप-डाउन संस्करण बना हुआ है, S11 सभी घंटियों और सीटियों से सुसज्जित है।

RELATED ARTICLES

Most Popular