देश में इस शख्स के पास है अंबानी-शाहरुख़ से भी Sabse Mehngi Number Plate 

कीमत इतनी की आ जाए एक फार्च्यूनर  

Sabse Mehngi Number Plateदेश में अमीरों के पास एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियां हैं, जिनके लिए आरटीओं से स्पेशल नंबर की मांग होती है। ये नंबर नीलामी के जरिए बेचे जाते हैं, और लोग अपनी पसंद के गाड़ी नंबर के लिए बड़ी रकम चुकाते हैं। अहमदाबाद के ट्रांसपोर्टर आशिक पटेल इसमें एक मशहूर नाम हैं। उन्होंने देश की सबसे महंगी नंबर प्लेट के लिए बोली लगाई थी। आरटीओ में 007 नंबर के लिए उनकी अद्वितीय रुचि ने सबको हैरान किया था। उन्होंने 39.5 लाख रुपये में एक नई एसयूवी खरीदी और 007 नंबर के लिए 34 लाख रुपये की बोली लगाई थी।

गाड़ी की कीमत के बराबर नंबर प्लेट की कीमत | Sabse Mehngi Number Plate 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गाड़ी के मूल्य के बराबर रकम पर उसके नंबर पर भी खर्च करने का फैसला करने के बावजूद, आशिक पटेल को इस नंबर पर विश्वास है कि यह उनके लिए विशेष रूप से सौभाग्यशाली है। ऑनलाइन नीलामी में भाग लेने के बाद, उन्होंने सफलतापूर्वक अपनी टोयोटा फॉर्च्यूनर के लिए GJ01WA007 रजिस्ट्रेशन नंबर प्राप्त किया। इस नंबर के लिए आधार बोली की कीमत केवल 25,000 रुपये थी, लेकिन आशिक और अन्य बोलीदाताओं ने आधी रात को बोली की समय सीमा से पहले इसे 34 लाख रुपये तक बढ़ा दिया था। 007 नंबर के लिए 34 लाख रुपये की बोली देश में नंबर प्लेट के लिए दी गई सबसे अधिक रकम मानी जाती है।

सबसे महंगी नंबर प्लेट | Sabse Mehngi Number Plate 

001 नंबर को दूसरी सबसे अधिक रकम 5.56 लाख रुपये में बेचा गया और नंबर 0369 को 1.40 लाख रुपये में नीलाम किया गया। इसके बावजूद, देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी ने अपने रोल्स रॉयस कलिनन के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर ‘0001’ को 12 लाख रुपये में हासिल किया है। पिछले साल, शाहरुख खान ने भी अपने रोल्स रॉयस कलिनन के लिए लाइसेंस प्लेट नंबर ‘0555’ को 70,000 रुपये में हासिल किया था

Source Internet