HomeAutomobileAutoev Viral Leak News : ओला ने राइड-हेलिंग सेवाओं को विद्युतीकृत करने...

Autoev Viral Leak News : ओला ने राइड-हेलिंग सेवाओं को विद्युतीकृत करने के लिए कदम बढ़ाया, नई प्रीमियम ईवी-ओनली श्रेणी की शुरुआत की

Autoev Viral Leak News :

ओला ने राइड-हेलिंग सेवाओं को विद्युतीकृत करने के लिए कदम बढ़ाया, नई प्रीमियम ईवी-ओनली श्रेणी की शुरुआत की

ओला ने अपनी नई ईवी-ओनली प्रीमियम श्रेणी की घोषणा की है, जो 10,000 इलेक्ट्रिक कारों के नए बेड़े की मदद से राइड-हेलिंग सेवाओं का विद्युतीकरण करेगी।

ओला दुनिया की अग्रणी मोबिलिटी कंपनियों में से एक है, और यह 10,000 इलेक्ट्रिक कारों के बेड़े के साथ प्रीमियम ईवी श्रेणी में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस कदम को पूरा करने के लिए, कंपनी आने वाले हफ्तों में नई श्रेणी के पायलट को रोल आउट करने के अंतिम चरण में है। ओला का नया प्रीमियम फ्लीट टॉप रेटेड ड्राइवरों द्वारा संचालित किया जाएगा, और कैब के आवंटन के बाद 100% राइड एश्योरेंस, जीरो कैंसिलेशन, 100% कैशलेस भुगतान की सुविधा और उपभोक्ताओं को एक सहज सवारी अनुभव प्रदान करने के लिए हर पहलू की फिर से कल्पना करने जैसे लाभ प्रदान करेगा।

भाविश अग्रवाल, संस्थापक और सीईओ, ओला इलेक्ट्रिक ने कहा, “राइड हेलिंग फ्लीट का विद्युतीकरण उद्योग के लिए अगला फ्रंटियर है और मोबिलिटी के भविष्य की दिशा में एक बड़ा कदम है। इन-हाउस कोर तकनीकों और उत्पादों को विकसित करने का हमारा रोडमैप जो समूह स्तर पर लीवरेज किया जा सकता है, हमें राइड हीलिंग व्यवसाय में बहुत मजबूत प्रतिस्पर्धात्मक लाभ देता है। हम न केवल ड्राइवर और उपभोक्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए इस सेगमेंट की पूरी तरह से नए सिरे से कल्पना कर रहे हैं, बल्कि अंततः 500 मिलियन भारतीयों को स्वच्छ और हरित गतिशीलता विकल्प भी प्रदान करते हैं।

https://twitter.com/techloy/status/1610600181380030466/photo/1

2011 में सेवाएं शुरू करने के बाद, ओला दुनिया की कुछ लाभदायक उपभोक्ता इंटरनेट कंपनियों में से एक है। मार्केट लीडर होने के अलावा, ओला के पास भारत में सबसे बड़ा राइड हीलिंग नेटवर्क भी है, जिसका संचालन 200 शहरों में है और प्लेटफॉर्म पर 1 मिलियन से अधिक ड्राइवर हैं।

इसके अलावा, ओला इलेक्ट्रिक, जो कंपनी का ऑटोमोटिव बिजनेस डिवीजन है, भारतीय बाजार के लिए एक इलेक्ट्रिक कार विकसित कर रही है। अभी तक, कंपनी ने अपने आगामी इलेक्ट्रिक 4-व्हीलर के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है, लेकिन इंटरनेट पर कुछ टीज़र साझा किए हैं। ओला की इलेक्ट्रिक कार अभी बाजार में आने से कुछ समय दूर है। अभी तक, विकास अपने प्रारंभिक चरण में है, जैसा कि ब्रांड द्वारा दिखाया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular