Nokia G42: भारत में 11 सितंबर को धूम मचाने आ रहा Nokia यह शानदार फीचर्स वाला धाकड़ फोन,

Nokia G42:मॉडर्न युग में स्मार्टफोन का महत्व बढ़ता जा रहा है, और बिना इसके रहना अब काफी कठिन हो गया है। कुछ लोग इसके इतने आदिक्षित होते हैं कि वे अपने स्मार्टफोन को बाथरूम में भी साथ लेकर जाते हैं। यह स्मार्टफोन की मांग को और भी बढ़ा दिया है। जब लोगों की आय बढ़ती है, तो स्मार्टफोन की मांग भी बढ़ जाती है। नोकिया, देश की सबसे भरोसेमंद टेक कंपनियों में से एक है, जो आज भी अपने ग्राहकों का खास ध्यान रखती है।

और ये भी पढ़े – Betul Mandi Bhav – कृषि उपज मंडी बैतूल के 6 सितंबर के भाव  

Nokia, अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए हर दिन नए-नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन लेकर आ रही है। इसके साथ ही, नोकिया भारत की अग्रणी कंपनियों में से एक मानी जाती है। अगर आप एक नोकिया के ग्राहक हैं, तो यह खुशखबरी है क्योंकि नोकिया ने अब 11 सितंबर को मार्केट में लॉन्च करने की पुष्टि की है कि Nokia G42 उपलब्ध होगा। इससे पहले, G42 की माइक्रोसाइट अब अमेज़न पर लाइव हो गई है।

Nokia G42:भारत में 11 सितंबर को धूम मचाने आ रहा Nokia यह शानदार फीचर्स वाला धाकड़ फोन,
Nokia G42:भारत में 11 सितंबर को धूम मचाने आ रहा Nokia यह शानदार फीचर्स वाला धाकड़ फोन,

Nokia G42 Features:

माइक्रोसाइट के अनुसार, Nokia G42 5G में 6.56-इंच वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले हो सकता है। इसके अलावा, यह HD+ रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट प्रदान कर सकता है। फोटोग्राफी के लिए, इसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा हो सकता है, साथ ही एक मैक्रो कैमरा और डेप्थ सेंसर भी शामिल हो सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल सकता है। इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 480 प्लस चिपसेट का उपयोग किया जा सकता है।

यह भी पढ़े – Janmasthami Special Recipe: आसानी से घर में बनाये स्वादिष्ट मथुरा पेड़ा,

Nokia G42 5G को आधिकारिक तौर पर दो साल के एंड्रॉयड ओएस अपग्रेड की पुष्टि की गई है। यह डिवाइस पर्पल और सो ग्रे कलर ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध हो सकता है। लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, Nokia G42 5G में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। फोन में 5,000mAh की बैटरी और 20W वायर्ड चार्जिंग स्पोर्ट की जा सकती है। इसमें सुरक्षा के लिए साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा हो सकती है। फिलहाल मॉडल की कीमत के बारे में जानकारी अभी तक नहीं आई है।

Leave a Comment