Saturday, August 13, 2022
spot_img
HometrendingNale me baha vyapari : उफनते नाले में व्यापारी सहित दो लोग...

Nale me baha vyapari : उफनते नाले में व्यापारी सहित दो लोग बहे,एक की बची जान,अनाज व्यापारी की मौत

आठनेर{Nale me baha vyapari} -दो दिनों से जिले भर में हो रही भारी बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं। इसके चलते कई मार्गों पर घंटों तक बंद रहे। आठनेर क्षेत्र में भी नदी-नाले उफान पर चल रहे हैं। इस बीच क्षेत्र के मांडवी गांव में व्यापारी सहित दो लोग पैदल नाला पार करने के दौरान बह गए थे। एक बच गया पर अनाज व्यापारी की पानी मे डूबने से मौत हो गई । उसका शव पास ही में मिला है।

आठनेर पुलिस थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर आदित्य करदाते ने बताया की बुधवार सुबह 9 बजे के करीब मांडवी में एक व्यापारी नाले में बह गया। मांडवी निवासी संतोष पिता बंशी राठौर (35) अपने घर जा रहा था। गांव के समीप ही नाले की बाढ़ में बहने से उसकी मौत हो गई। आधा घंटे बाद उसका शव पुलिया से कुछ दूर मिला। जिस जगह हादसा हुआ है, वहां पुलिया का निर्माण किया जा रहा है। संभावना जताई जा रही है कि डायवर्टेड रोड पर फिसलन होने के कारण व्यापारी नाले की बाढ़ में बह गया।

बताया जाता है कि व्यापारी संतोष राठौर अनाज खरीदी का काम करता था। वह अपने साथी कमलेश के साथ घर जा रहा था । नाले पर पुलिया निर्माण का कार्य चल रहा है इसको लेकर बाजू में आवागमन के लिए अस्थाई पुल बनाया गया था । जिसके ऊपर पानी बह रहा था । पैदल जा रहे संतोष और कमलेश एक दूसरे के हाथ पकड़कर पुल पार कर रहे थे अचानक की दोनों बह गए। कमलेश की किस्मत अच्छी थी उसने झाड़ी पकड़ ली जिससे वह बच गया । संतोष थोड़ी दूर तक बह गया और उसकी मौत हो गई । जानकार बताते हैं कि बनाई गई अस्थाई पुलिया की मिट्टी बह जाने से से यह घटना घटी है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments