Friday, August 12, 2022
spot_img
HomeबैतूलMurder : रात में दारू मुर्गा पार्टी और सुबह मर्डर ,पुलिस ने...

Murder : रात में दारू मुर्गा पार्टी और सुबह मर्डर ,पुलिस ने किया अंधे कत्ल का खुलासा,आरोपी गिरफ्तार

आठनेर (विनोद कनाठे)– मामूली विवाद ने हत्या का रूप ले लिया । रात में दारू मुर्गे की पार्टी करने के बाद सुबह पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी आठनेर पुलिस ने 48 घंटे के अंदर अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए किया है जिसमें बताया कि घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं ।

थाना आठनेर मे दिनाँक 24 अप्रैल 22 को ग्राम कुन्दा मे वन विभाग के जंगल में ग्राम रैय्यतवाडी निवासी हेमराज कुमरे पिता फग़ना कुमरे उम्र 35 साल की अज्ञात व्यक्ति व्दारा सिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर देने तथा लाश को जंगल मे पत्तों से छिपा देने की रिपोर्ट मृतक हेमराज के पिता प्रार्थी फगना कुमरे व्दारा करने पर अज्ञात आरोपी के विरूध्द धारा 302,201 भादवि का कायम कर विवेचना मे लिया गया था ।

पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी एवं एसडीओपी भैंसदेही शिवचरण बोहित द्वारा अज्ञात आरोपी की तलाश हेतु टीम गठित की गई तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। दिशा निर्देशो के पालन करते हैं हुए प्रकरण के अज्ञात आरोपी की तलाश के दौरान मृतक के पिता फगना कुमरे ने बताया कि गाँव का गोलू उर्फ रामदास कुशराम घटना वाले दिन सुबह करीबन 7.30 बजे घर पर आकर हेमराज को पूछने आया था जो संदेह के आधार पर गोलू उर्फ रामदास कुशराम को उसके घर एवं गाँव मे तलाश की गई जो घर से फरार था बाद मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि संदेही गोलू उर्फ रामदास अभी गाँव मे देखा गया ।

आरोपी की घेराबंदी कर पकड़ा गया तथा कडाई से पूछताछ की गई जिसने अपना जुर्म कबूल करते हुआ बताया कि दिनाँक 23/4/2022 को रात करीबन 9.00 बजे हेमराज के कमरे मे मैने और ब्रजलाल आहके ने हेमराज के साथ शराब पीये और मुर्गा बनाकर खाये थे तभी मेरा और ब्रजलाल का हेमराज से करीबन 1 माह पहले हेमराज व्दारा शराब पीकर रामदास उर्फ गोलू को उसके घर पर आकर गाली गलौच करने की बात को लेकर झगडा हो गया था तो मैने और ब्रजलाल ने रात मे ही योजना बना लिये थे कि हेमराज को सुबह निपटाना है ।

अगली सुबह को गोलू उर्फ रामदास कुशराम और ब्रजलाल आहके ने सुनियोजित तरीके से हेमराज को उसके घर से बुलाकर मोटर सायकल पर बीच मे बैठाकर गाँव के आगे ग्राम कुन्दा मे सदा प्रसन्न बाबा धाम से करीबन 400 मीटर अन्दर वन विभाग के जंगल में ले जाकर हेमराज के साथ हाथापाई किये और उसे जमीन पर पटक दिया तथा वहाँ पड़ी लकड़ी से सिर पर मारे तथा वजनदार पत्थर से उसके सिर को कुचल कर हेमराज कुमरे की हत्या कर दिये और उसकी लाश को करीबन 100 मीटर आगे घसीटते ले गये और पत्तो से ढक कर छिपा दिये। आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है ।

उपरोक्त आरोपियों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी आठनेर निरी.जयंत मर्सकोले, उप निरी. आदित्य करदाते, सउनि. हितेन्द्र चौधरी, आर. चालक 984 अशोक घाघरे, आर.477 करणसिंह ठाकुर, आर. 396 मंगलेश चौधरी, आर. 588 भीम चंचल की सराहनीय भूमिका रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments