Maruti Suzuki Swift – जल्द लॉन्च होने वाली ऑल न्यू स्विफ्ट में मिल सकते हैं ये फीचर्स 

यहाँ जाने संभावित कीमत और डिज़ाइन 

Maruti Suzuki Swiftमारुति सुजुकी इस वर्ष अपनी कई लोकप्रिय कारों के नए जनरेशन मॉडल्स को लॉन्च करने की तैयारी में है, और इनमें से अधिकांश 10 लाख रुपये से कम कीमत वाली कारें हैं। सबसे बड़ी प्रतीक्षा न्यू जनरेशन स्विफ्ट की है, जो कंपनी की सबसे चर्चित कारों में से एक है। कहा जा रहा है कि स्विफ्ट का स्पोर्टी और प्रीमियम वेरिएंट, स्विफ्ट स्पोर्ट, लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें इसकी विशेषताएं, बेहतर डिज़ाइन और शक्तिशाली इंजन के लिए पहचानी जा सकती है।

हाइब्रिड पावरट्रेन की संभावना | Maruti Suzuki Swift

मारुति सुजुकी ने अभी तक स्विफ्ट स्पोर्ट के भारत में लॉन्च होने की ऑफिशियल जानकारी जारी नहीं की है, इसलिए यह स्पष्ट नहीं कहा जा सकता कि यह प्रीमियम कार भारत में उपलब्ध होगी या नहीं। फिलहाल, मारुति सुजुकी स्विफ्ट स्पोर्ट के बारे में, इसमें 1.4 लीटर का बूस्टरजेट टर्बो पेट्रोल इंजन होता है, जो कि स्विफ्ट के नियमित मॉडल के मुकाबले स्पीड और प्रदर्शन में बेहतर होता है। भारत में इस साल लॉन्च होने जा रही अपडेटेड स्विफ्ट में हाइब्रिड पावरट्रेन की संभावना है।

एक्सटीरियर और इंटीरियर  

जब लुक और फीचर्स की बात की जाती है, तो मारुति सुजुकी स्विफ्ट स्पोर्ट एक काफी स्टाइलिश और स्पोर्टी डिजाइन वाली हैचबैक है। इस गाड़ी में प्रीमियम कलर, पावरफुल एक्सटीरियर, और अपडेटेड इंटीरियर देखने को मिलते हैं। इसके अलावा, स्विफ्ट स्पोर्ट में प्रीमियम कारों की तरह कई विशेषताएं होती हैं, जैसे कि बड़ी स्क्रीन, ऑटोमैटिक एसी, वेंटिलेटेड सीट्स, क्रूज कंट्रोल, वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जर, और मल्टीपल एयरबैग्स जैसे स्टैंडर्ड और सुरक्षा सुविधाएं शामिल होती हैं। सुजुकी स्विफ्ट स्पोर्ट में डुअल एग्जॉस्ट भी होते हैं।

नए फीचर्स की उम्मीद | Maruti Suzuki Swift 

मौजूदा समय में मारुति सुजुकी स्विफ्ट स्पोर्ट को यूरोपीय देशों के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया में भी बेचा जाता है। इसकी कीमत स्विफ्ट के नियमित मॉडल से काफी अधिक होती है। इस साल भारत में लॉन्च होने जा रही नई स्विफ्ट में कई नए फीचर्स होंगे, जिससे हैचबैक सेगमेंट में स्विफ्ट का और अधिक प्रभावशाली प्रस्तुतिकरण हो सकता है।

Source Internet