Maruti Suzuki Dream Edition : Alto K10 समेत 3 गाड़ियों का ड्रीम एडिशन लाने की तैयारी में कंपनी 

हाई टेक फीचर्स से होंगी लेस 

Maruti Suzuki Dream Edition – मारुति सुजुकी ने Alto K10, S-Presso और Celerio के लिए एक विशेष ड्रीम एडिशन पेश करने की योजना बनाई है। यह एक सीमित संस्करण होगा, जिसकी लॉन्चिंग 4 जून को होगी। इस विशेष एडिशन की शुरुआती कीमत 4.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। मारुति ने इस सीरीज की बुकिंग शुरू कर दी है। इच्छुक ग्राहक इसे अपने नजदीकी मारुति सुजुकी डीलरशिप पर जाकर या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं।

क्या है कंपनी की योजना | Maruti Suzuki Dream Edition 

Alto K10, S-Presso और Celerio कारों के इस विशेष ड्रीम एडिशन की उपलब्धता अवधि के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। यह देखना बाकी है कि यह सीमित संस्करण कब तक बिक्री के लिए रहेगा। फिलहाल, इसे केवल जून महीने के दौरान खरीदा जा सकता है। हालांकि, यदि ग्राहकों से इस संस्करण को अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है, तो कंपनी इसे भविष्य में भी जारी रख सकती है।

ड्रीम एडिशन में मिलने वाले नए फीचर्स

अब आइए बात करते हैं Alto K10, S-Presso और Celerio के इस विशेष ड्रीम एडिशन में मिलने वाले नए फीचर्स की। लोग यह जानना चाहेंगे कि इस एडिशन में क्या बदलाव किए गए हैं। ड्रीम एडिशन में कुछ महत्वपूर्ण कॉस्मेटिक परिवर्तन होंगे, जो इसे स्टैंडर्ड मॉडल से अधिक आकर्षक बनाएंगे। इसमें विशेष बैजिंग होगी जिससे इसे आसानी से पहचाना जा सकेगा। सभी मॉडल मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आएंगे, और इसके साथ ही कुछ अतिरिक्त फीचर्स भी प्रदान किए जाएंगे। इसमें नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा, जो वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करेगा।

इस एडिशन की कीमत | Maruti Suzuki Dream Edition 

कई क्षेत्रों में RTO रजिस्ट्रेशन चार्ज 5 लाख रुपये पर बदल जाता है, इसलिए इस विशेष एडिशन की कीमत 4.99 लाख रुपये रखी है ताकि ग्राहकों को यह वाहन किफायती दाम में मिल सके। हमारा उद्देश्य इस सेगमेंट में ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करना है।

Source Internet