Jugaad Wali Bike | बन्दे ने लगाया इंजीनियर दिमाग और बना दी 7 सीटर Solar Bike

बिजनेस मैन हर्ष गोयनका भी हो गए फैन 

Jugaad Wali Bikeसिएट टायर के मालिक और प्रसिद्ध व्यवसायी हर्ष गोयनका को एक उद्योगपति के रूप में जाना जाता है, जो अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर बहुत ही सक्रिय रहते हैं। उनके हर पोस्ट का अंदाज़ ऐसा होता है कि उनके अनुयायियों का दिल जीत लेता है। जैसे ही वे अपने सोशल मीडिया खाते पर कुछ पोस्ट करते हैं, वह तुरंत वायरल हो जाता है। हाल ही में, उन्होंने ऐसी एक पोस्ट साझा की है जिसमें आपको एक मजेदार जुगाड़ देखने को मिलेगा, और आप भी कहेंगे कि हमारे देश में जुगाड़ से सब कुछ हो सकता है।

जुगाड़ में भारतीयों का कोई मुकाबला नहीं | Jugaad Wali Bike

जुगाड़ के मामले में भारतीयों का कोई मुकाबला नहीं कर सकता। यहां की गलियों-मोहल्लों में ऐसी अनोखी तकनीक देखने को मिलती है जिसे देख इंजीनियर भी चौंक जाते हैं। इस तरह के बहुत से वीडियो रोज़ाना सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। ऐसी ही अनोखी और वायरल क्लिप में एक व्यक्ति को देखा जा सकता है जो अपनी अनोखी सी बाइक पर बैठकर उसे चला रहा है।

मजे से चलाई जुगाड़ से बनी बाइक 

वायरल होने वाले वीडियो (Jugaad Bike Viral Video) में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति जुगाड़ से बनी बाइक को सड़क पर मजे से चला रहा है। अब आप सोचेंगे कि इसमें क्या नई बात है, तो आपको बता दें कि इस बाइक पर सात लोग सफर कर रहे हैं, न केवल यही, बल्कि यह बाइक पेट्रोल या डीजल से नहीं, बिजली से चलाई जा रही है।

सोलर से चलती है बाइक | Jugaad Wali Bike 

वीडियो (Jugaad Bike Viral Video) में एक व्यक्ति उसे रोककर पूछता है कि आपने ये क्या बनाया है और इसे बनाने में आपको कितनी कीमत लगी है। इसके जवाब में बाइक सवार व्यक्ति बताता है, ‘मैंने 7 सीटर बनाई है जो धूप से चलती है, इसके अलावा, वह भी कहता है कि अगर इसे बराबर धूप मिलती रहे तो ये 200 किलोमीटर से अधिक दूर जा सकती है और इसे बनाने के लिए जो भी चीजें लगी, मैंने उन्हें कबाड़ से खरीदकर लाया हूं और इसे बनाने में 8-10 हजार रुपये लगे हैं।

अब इस वायरल वीडियो (Jugaad Bike Viral Video) को देखने के बाद, लोगों ने इस पर जमकर कमेंट करना शुरू कर दिया है।

Source Internet