HometrendingJAYS - पांचों विधानसभा में जल्द उम्मीदवार की घोषणा करेगा जयस

JAYS – पांचों विधानसभा में जल्द उम्मीदवार की घोषणा करेगा जयस

JAYS बैतूल जय आदिवासी युवा शक्ति (जयस) पांचो विधानसभा में जल्द उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करने जा रहा है। जयस ने प्रदेश की 80 सीटों पर उच्च शिक्षित युवाओं को ही प्रत्याशी बनाने की योजना बनाई है। जयस(JAYS)  ने जिले में इसकी तैयारी भी पूरी कर ली है। सामान्य सीटों पर किसी भी वर्ग के जिताऊ उम्मीदवारों को मैदान में उतारा जाएगा। जयस जल्द ही प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करने जा रही है। बीते दिनों प्रदेश स्तरीय जयस चुनाव समिति की बैठक में 80 विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवारों से बायोडाटा की जानकारी मांगी गई है। जयस संचालन समिति के संयोजक राजेन्द्र सिंह पंवार के अनुसार 20 अगस्त तक 5-5 लोगों की कमेटी उम्मीदवारों से बायोडाटा प्राप्त कर चुके हैं।

अब उम्मीदवार चुनने की तैयारी की जा रही है। वैसे पांचों सीटों पर जयस के उम्मीदवार लगभग तय करने की खबर सामने आ रही है। पांच विधानसभा सीटों से संभावित उम्मीदवारों के नाम सामने आए हैं। इनमें बैतूल विधानसभा से जयस के जिला प्रभारी महेश शाह उईके, संभागीय सदस्य सोनू धुर्वे, आमला विधानसभा से जिला प्रवक्ता राकेश महाले, भीम आर्मी जिला अध्यक्ष सिद्धार्थ झरबड़े, भैंसदेही विधानसभा से जिला पंचायत सदस्य संदीप धुर्वे, जयस प्रदेश संयोजक जामवंत कुमरे, मुलताई विधानसभा से जयस ब्लॉक अध्यक्ष गुड्डू अहाके, जनपद सदस्य प्रदीप उइके, घोड़ाडोंगरी विधानसभा से जयस जिला संरक्षक इंजी.राजा धुर्वे, जयस जिला कार्यवाहक अध्यक्ष सुनील करोचे मौजूदा समय में जयस से उम्मीदवारी कर रहे हैं।

जयस ने इसके लिए जिला, विधानसभा, सेक्टर और बूथ लेवल पर 1500 लोगों की कमेटी बनाने का निर्णय लिया है। जयस के प्रदेश अध्यक्ष इंद्रपाल मरकाम के अनुसार जयस मध्य प्रदेश की 80 सीटों पर उच्च शिक्षित युवाओं को प्रत्याशी बनाने जा रही है। 80 सीटों पर आदिवासी कैंडिडेट के साथ ही आवश्यकतानुसार सक्षम योग्य ओबीसी और सामान्य वर्ग के नेतोओं को भी टिकट देकर चुनाव लड़ा सकती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular