HometechnologyiPhone 15 - अब आपके हाथों में होंगे भारत में बने iPhone...

iPhone 15 – अब आपके हाथों में होंगे भारत में बने iPhone 15

कम कीमत और दूसरे भी हो सकते हैं बदलाव 

iPhone 15Apple के नए iPhone यानी iPhone 15 को लेकर iPhone यूज़र्स में काफी ज्यादा क्रेज है इसकी लॉन्चिंग को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं अब ये चर्चा भी तेज हो गई है की Apple अगले महीने ग्लोबल मार्केट में अपनी आईफोन iPhone 15 सीरीज को लॉन्च कर सकती है। लॉन्चिंग से पहले जो खबर नए iPhone को लेकर आ रही है उसे जानकर आपका भी सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा दरअसल आईफोन 15 का प्रोडक्शन तमिलनाडु के प्लांट में शुरू हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये बड़ी जिम्मेदारी Foxconn को सौंपी गई है। इससे ये बात साफ़ है की अब भारत में आईफोन का निर्माण होगा बल्कि इनकी कीमतें भी कम रखी जा सकेंगी। 

चलाने का एक्सपीरियंस पहले से बेहतर | iPhone 15 

जानकारी के अनुसार इस बार आईफोन में म्यूट स्विच की जगह एक कस्टमाइजेशन वाला बटन दिया जा सकता है. इस बटन को यूजर्स आने हिसाब से इस्तेमाल कर पाएंगे और स्पेशल टास्क के लिए इस बटन को असाइन कर पाएंगे. इससे आईफोन चलाने का एक्सपीरियंस और भी ज्यादा बेहतर हो जाएगा। 

मिलेगा यूएसबी सी पोर्ट

सबसे अहम बदलावों में इस बार आईफोन 15 सीरीज में लाइटनिंग पोर्ट की जगह पर यूएसबी सी पोर्ट देखने को मिल सकता है. इससे ना सिर्फ फास्ट चार्जिंग की जा सकेगी बल्कि आईफोन की बैटरी का इस्तेमाल और भी ज्यादा बेहतर तरीके से किया जा सकेगा। 

डिस्प्ले में बड़ा बदलाव | iPhone 15 

जानकारी के अनुसार इस बार आईफोन 15 सीरीज से ऑलवेज-ऑन और प्रमोशन फीचर को लिमिटेड कर दिया जाएगा. इस फीचर को सिर्फ आईफोन 15 प्रो और 15 प्रो मैक्स मॉडल तक ही सीमित रखा जाएगा. जानकारी के अनुसार इस बार आईफोन 15 प्रो डार्क ब्लू कलर में उपलब्ध हो सकता है जिसमें ग्रे टोन भी शामिल होगा। 

Source – Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular