HometrendingIAS - IPS - अतिक्रमण हटाने के लिए कलेक्टर व एसपी पैदल...

IAS – IPS – अतिक्रमण हटाने के लिए कलेक्टर व एसपी पैदल चले 5 किमी

ट्रैफिक की दशा और दिशा सुधारने प्रशासन उतरा सडक़ों पर

IAS – IPS – बैतूल-कलेक्टर नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी और पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी दल-बल सहित बैतूल बाजार रोड स्थित बडोरा चौक से हाईवे ग्लोरी पेट्रोल पंप तक सडक़ के दोनों और फैले अतिक्रमण को तोडऩे के निर्देश दिए। कलेक्टर व एसपी ने सडक़ पर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पैदल मार्च किया।

जिले के नवागत कलेक्टर श्री सूर्यवंशी के सामने शहर के दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण कर सडक़ पर कब्जा जमाने की शिकायत बार-बार सामने आ रही थी। पत्रकारों के साथ बैठक में भी अतिक्रमण का मुद्दा रखा गया था। कलेक्टर ने आश्वस्त भी किया था कि समय आने पर कार्रवाई की जाएगी। परंतु आमजन की सोच के विपरीत कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने स्वयं अतिक्रमण स्थान का दौरा किया और कलेक्टर ने कार्यभार ग्रहण करने के एक सप्ताह के भीतर ही अतिक्रमण के विरुद्ध मुहिम प्रारंभ कर दी।

बुधवार की शाम कलेक्टर व एसपी ने लगभग 5 किलोमीटर दूरी पैदल तय की। बडोरा चौक पेट्रोल पंप से ग्लोरी पेट्रोल पंप तक उन्होंने दुकानों के सामने बने पक्के शेड तोड़ने के निर्देश दिए। इसके पश्चात कलेक्टर अनाज मंडी के अंदर भी गए और वहां की व्यवस्था का जायजा लिया। अतिक्रमण तोड़ने एवं रोड के चौड़ीकरण की कार्रवाई कल प्रात: 9:00 से प्रारंभ होगी। दुकानदार स्वयं अपना सामान हटाकर कार्रवाई में सहयोग करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular