spot_img
HomeUncategorizedHoneymoon : हनीमून पर जाने का है प्लान तो इन 10 जगह...

Honeymoon : हनीमून पर जाने का है प्लान तो इन 10 जगह के बारे में भी जरूर जाने कपल्स हो जाते है यह रोमांटिक

Honeymoon : सिंगापुर बहुत ही खूबसूरत देश है। यह दक्षिण एशिया में मलेशिया और इंडोनेशिया के बीच स्थित है। पर्यटन के लिहाज से सिंगापुर पर्यटकों के बीच काफी लोकप्रिय है। यहां स्थित कई पर्यटन स्थल दुनिया भर में मशहूर हैं। यहां के मुख्य आकर्षण जुरोंग बर्ड पार्क, रेप्टाइल पार्क, चिड़ियाघर, विज्ञान केंद्र सेंटोसा द्वीप, संसद भवन, चीनी और जापानी उद्यान और बौद्ध मंदिर हैं। यहां झरने, जंगल और हरियाली से गुजरती ट्रेन आपका दिल जीत लेगी। इस द्वीप के मलेशिया से अलग होने के बाद 1965 में इसका गठन किया गया था। यहां स्थित हूपरविला थीम पार्क बेहद खूबसूरत है, जिसे देखने दुनिया भर से पर्यटक आते हैं। असम से अपनी यात्रा पर इस बार मानस राष्ट्रीय उद्यान का भ्रमण करें, यह पार्क 500 किमी 2 में फैला है।

कपल्स हनीमून के लिए बिल्कुल सही जगह :
आधुनिक वैभव, ऊंची इमारतों और शॉपिंग मॉल से घिरा सिंगापुर कपल्स के लिए परफेक्ट हनीमून डेस्टिनेशन है। दुनिया भर से जोड़े अपने हनीमून के लिए सिंगापुर जाते हैं। यहां कई रोमांटिक हनीमून डेस्टिनेशन हैं जहां कपल्स अपने हनीमून को अविस्मरणीय बना सकते हैं। सिंगापुर में, पर्यटक लक्ज़री शॉपिंग मॉल, लक्ज़री होटल और शानदार भोजन का आनंद ले सकते हैं। यहां की परिवहन व्यवस्था की इस कदर सराहना की जाती है कि पर्यटक यहां के मुख्य आकर्षणों को देख सकें।
दिल्ली की नाइटलाइफ़ देखना है तो इस वीकेंड पर आएं इस कैफे, यहां दोस्तों के साथ पार्टी करें

सिंगापुर के 10 हनीमून डेस्टिनेशन हैं इतने खूबसूरत, गोवा की ये हैं वो जगहें जिन्हें देखने के लिए दूर-दूर से पर्यटक आते हैं

चांगी पॉइंट बीच वॉक
-रिट्ज कार्लटन
-बुकित बटोक सिटी पार्क
-सिंगापुर नदी – क्रूज का आनंद ले सकते हैं

  • मरीना खाड़ी की रेत
  • Bay . द्वारा गार्डन
  • सेंटोसा समुद्र तट
  • सेंट जॉन्स आइलैंड
    एस्पलेनैड रूफ गार्डन
RELATED ARTICLES

Most Popular