HomeAutomobileHero Mavrick 440 - धूम मचाने आ रही है हीरो की ये...

Hero Mavrick 440 – धूम मचाने आ रही है हीरो की ये न्यू धाकड़ बाइक, जानिए क्या होगी खासियत,

Hero Mavrick 440 – धूम मचाने आ रही है हीरो की ये न्यू धाकड़ बाइक, जानिए क्या होगी खासियत,

Hero Mavrick 440 Bike – देश की सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी हीरो ने हार्ले डेविडसन के साथ हाथ मिला लिया है। कंपनी ने हार्ले डेविडसन को फिर से भारत में पैर जमाने में मदद की है। कुछ समय पहले लांच हुई हार्ले डेविडसन X440 को हीरो ने ही बनाया है और इसके डिलीवरी का काम भी हीरो ही संभाल रही है। हार्ले डेविडसन के साथ हाथ मिलाने के बाद कंपनी अब अपनी स्पोर्ट्स बाइक पर काम करने जा रही है। हार्ले डेविडसन में लगे 440 सीसी के इंजन को लेकर कंपनी बहुत ही जल्द Mavrick नाम की बाइक लॉन्च करने वाली है। इसे सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिन यानी की 23 जनवरी को लांच किया जाएगा।

ये भी पढ़े – Railway Recruitment 2024 – 1646 पदों पर रेलवे में निकली बंपर भर्ती, आवेदन प्रक्रिया शुरू,

इस कंपनी वही 400 सीसी इंजन के साथ लाने वाली है, जिसे X440 में प्रयोग किया गया है। लेकिन इसका लुक दिखने में उससे काफी अलग होने वाला है। यह एक स्पोर्ट्स बाइक की तरह दिखने वाली है जो काफी मजबूत और फीचर्स से भरी होगी। हीरो अपने इस बाइक में यूएसडी फोर्क का इस्तेमाल करने वाली है जो काफी आरामदायक होता है। इसके अलावा इसके आगे की तरफ टेलीस्कोप फोर्क देखने को मिल जाएगा। Hero Mavrick के हर लाइट्स को एलईडी रखा गया है। वहीं इसका आकार H शेप में होगा।

Hero Mavrick के नए फीचर्स

इसमें 17 इंच के एलॉय व्हील्स दिए जाएंगे जो काफी खूबसूरत होने वाले हैं। स्ट्रीट फाइटर सेगमेंट पर लांच होने वाली हीरो मावेरिक युवाओं को काफी ज्यादा पसंद आने वाली है। इसके अलावा यह बाइक टीवीएस अपाचे (TVS Apache) और बजाज पल्सर जैसी मजबूत बाइक को मार्केट से साफ करने का काम करेगी। बात करें इसके फीचर्स की तो इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी देखने को मिल जाएगा, जिसके जरिए आप कॉल और एसएमएस की सुविधा ले सकते हैं। इसके अलावा इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी मिल जाएगा। टीएफटी स्क्रीन के साथ आने वाली बाइक में काफी अच्छी विजिबिलिटी मिलेगी।

ये भी पढ़े – iPhone 15 Pro Offer – भारी छूट के साथ ख़रीदे न्यू iPhone, जाने कैसे उठाये लाभ,

हीरो आने वाले समय में अपने कई नई बाइक को लॉन्च करने वाली है और इसमें सपोर्ट सेगमेंट की कई बाइक होगी। कंपनी अपने बजट फ्रेंडली पहचान को ठीक करना चाहती है। इसीलिए हार्ले डेविडसन के साथ हाथ मिलकर वह एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस बाइक बनाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular