Hometechnology50% के भारी डिस्काउंट के साथ Haier ने लॉन्च की नई ऑटोमैटिक...

50% के भारी डिस्काउंट के साथ Haier ने लॉन्च की नई ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन,

50% के भारी डिस्काउंट के साथ Haier ने लॉन्च की नई ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन,

Haier Washing Machine – हाइयर ने अब भारत में फ्रंट लोड डिजाइन के साथ एक नई फुल ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन लॉन्च की है. यह मॉडल हायर की कॉम्बी सीरीज का एक हिस्सा है. हायर की लेटेस्ट वॉशिंग मशीन बिजली बचत के लिए 5-स्टार रेटिंग के साथ आती है. कंपनी ने एक नई मोटर टेक्नोलॉजी भी पेश की है जो कम शोर और कंपन करती है.

ये भी पढ़े – 97 साल की उम्र में दादी ने आसमान में उड़ान भर लोगो किया हैरान, देखे वीडियो,

Haier वॉशिंंग मशीन की कीमत

हायर वॉशर और ड्रायर कॉम्बी सीरीज वॉशिंग मशीन की भारत में कीमत 84,990 रुपये है. यह सिंगल-कलर वैरिएंट, डार्क जेड सिल्वर में उपलब्ध है. इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर कंपनी इस मशीन को 50% डिस्काउंट के साथ 42,990 रुपये की कीमत पर बेच रही है.

वॉशिंग मशीन क्रोमा की वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है. हायर जल्द ही अन्य ऑनलाइन प्लेटफार्मों पर अपनी उपलब्धता का विस्तार करेगा और पूरे भारत में अपनी सीरीज बनाए रखेगा..

ये भी पढ़े – नूडल्स में फुदकता हुआ दिखा मेंढक, वीडियो देखे लोगो ने कहा – ‘आ गया स्वाद’,

फीचर

देश में हायर की लेटेस्ट वॉशिंग मशीन पूरी तरह से ऑटोमेटिक मॉडल है. यह मेटल बिल्ड के साथ आता है और इसमें फ्रंट-लोड डिजाइन है. मशीन में एक टेम्पर्ड ग्लास दरवाजा है जिसकी धोने की क्षमता 10.5 किलोग्राम और सुखाने की क्षमता 7 किलोग्राम है.

वॉशिंग मशीन के ड्रम का आकार 525 मिमी है. अंदर की तरफ मशीन कपड़े साफ करने के लिए दोहरी स्प्रे तकनीक का यूज करती है. यह 12 से अधिक वॉशिंग मोड प्रदान करता है जिन्हें बटन का उपयोग करके या HaiSmart ऐप का उपयोग करके कंट्रोल किया जा सकता है. मशीन वाईफाई कनेक्टिविटी का उपयोग करती है जो यूजर्स को दूर से धुलाई को कंट्रोल करने और शेड्यूल करने की आजादी देती है.

हायर का कहना है कि उसकी कॉम्बी वॉशिंग मशीन में उद्योग की पहली डायरेक्ट मोशन मोटर है. यह मोटर कम वाइब्रेट करती है और 53 डीबी तक न्यूनतम शोर पर काम कर सकती है. मोटर की अधिकतम गति 1400rpm है और बिजली की बचत के लिए इसे 5-स्टार रेटिंग दी गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular