Thar के बोनट बैठकर इस लड़की को इंस्टाग्राम रील पड़ा भरी, पुलिस ने गाड़ी जब्त कर कटा चालान,

Viral Video – Thar के बोनट बैठकर इस लड़की को इंस्टाग्राम रील पड़ा भरी, पुलिस ने गाड़ी जब्त कर कटा चालान,

Viral Video – पंजाब के होशियारपुर में 25 वर्षीय एक महिला को कथित तौर पर चलती एसयूवी के बोनट पर बैठने के लिए चेतावनी जारी की गई है, जबकि एक अन्य व्यक्ति ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। होशियारपुर पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि होशियारपुर पुलिस ने सोशल मीडिया के माध्यम से दसूहा में थार गाड़ी के बोनट पर बैठकर यातायात नियमों का उल्लंघन करने की सूचना पर तुरंत कार्रवाई की और थार गाड़ी को यातायात नियमों के तहत पुलिस के कब्जे में लेकर कार्रवाई की। उन्होंने उन्हें भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी दी।

ये भी पढ़े – Viral Video – डॉग्स की मस्तानी चाल पर फ़िदा हुए लोग, सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो हुआ वायरल,

पंजाब पुलिस हमेशा आपकी सेवा में है और सभी नागरिकों से अपील करती है कि वे अपने कर्तव्यों को ठीक से निभाने में पंजाब पुलिस का सहयोग करें। उन्होंने बताया कि कार दसुया के पास जालंधर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर थी जब महिला बोनट पर बैठी थी।

ये भी पढ़े – Top 5 Gaming Laptops – 47% की भारी छूट पर गेमिंग लैपटॉप ख़रीदे का सुनेहरा मौका,

दासुया स्टेशन हाउस अधिकारी बलविंदर सिंह ने कहा कि वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा होने के बाद, पुलिस ने पंजीकरण संख्या के माध्यम से एसयूवी के मालिक का पता लगाया और मोटर वाहन अधिनियम के तहत वाहन को जब्त कर लिया। उन्होंने कहा कि महिला और एसयूवी में बैठे अन्य लोगों को चेतावनी जारी की गई है।