Ganesh Visarjan Video – गणेश विसर्जन के जुलूस में विवाद में युवक को पीटा

पुलिस पिटाई का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Ganesh Visarjan Videoशाहपुर सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में पुलिस एक युवक को पीटते हुए दिखाई दे रही है। दरअसल यह वीडियो बैतूल जिले के शाहपुर का है। जहां गुरुवार की रात को गणेश विसर्जन जुलूस में विवाद होने के बाद जब युवक नहीं माने तो पुलिस ने सख्ती का प्रयोग किया। हालांकि पुलिस मारपीट की घटना को गलत बता रही है।

दो पक्षों में हुआ था विवाद | Ganesh Visarjan Video

बैतूल के शाहपुर में गुरुवार की रात गणेश विसर्जन के दौरान निकले जुलूस में दो पंडालों के युवकों के बीच विवाद हो गया । विवाद इतना बढ़ गया की मारपीट की नौबत आ गई । घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को पीटते हुए थाने तक ले गई इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

युवकों सहित पुलिस ने पीटा

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि लोकेश यादव नाम के युवक के साथ मारपीट की गई है । लोकेश यादव ने इस संबंध में एक आवेदन शाहपुर पुलिस को दिया है जिसमें उसने बताया कि कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट की इसके अलावा शाहपुर थाने के दो आरक्षकों ने भी मारपीट की है।

दोनों पक्षों में हो चुका है समझौता | Ganesh Visarjan Video

शाहपुर थाना प्रभारी एबी मर्सकोले का कहना है कि दो पक्षों में विवाद हुआ था पुलिस मौके पर पहुंचकर समझाइए दे रही थी लेकिन युवक मान नहीं रहे थे तो उनको पुलिस थाने ले जाया गया था। पुलिस ने किसी के साथ कोई मारपीट नहीं की है ये आरोप गलत है। दोनों पक्षो में समझौता हो गया है।

इनका कहना…

गणेश विसर्जन जुलूस के दौरान मुझसे पहले युवकों ने फिर पुलिस ने मारपीट की है।

लोकेश यादव, पिटने वाला युवक, शाहपुर