HometrendingFlying Scooty Ka Video - देखते ही देखते हवा में उड़ने लगा स्कूटी...

Flying Scooty Ka Video – देखते ही देखते हवा में उड़ने लगा स्कूटी पर बैठा शख्स 

वीडियो देख कर के उड़े लोगों के होश 

Flying Scooty Ka Video सोशल मीडिया पर अनेक प्रकार के वीडियो वायरल होते हैं। एक वीडियो फिर से सुर्खियों में है, जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में एक पैराग्लाइडर को इलेक्ट्रिक स्कूटी पर हवा में उड़ते हुए दिखाया गया है, और यहां यह बताया गया है कि यह घटना हिमाचल प्रदेश में घटित हुई है। लोगों ने इस वीडियो को देखकर हैरानी में डाल दी है, और कई लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कमेंट्स किए हैं।

पायलट ने शेयर किया वीडियो | Flying Scooty Ka Video 

हाल ही में, एक पायलट जिसका नाम हर्ष है, ने पैराग्लाइडिंग का आनंद लिया। इस घटना में एक खास बात यह थी कि पहली बार किसी ने पर्यटन स्थल से इस प्रकार का प्रयास किया। जब हर्ष ने सफलतापूर्वक उड़ान पूरी की, तो उन्हें बड़ा उत्साह महसूस हुआ, और उन्होंने दावा किया कि शायद यह पहली बार है जब पैराग्लाइडिंग के दौरान कोई दोपहिया वाहन पर बैठा है। हर्ष पंजाब के निवासी हैं और एक अनुभवी पैराग्लाइडर हैं।

हवा में कलाबाजी 

बताया जा रहा है कि बंदला धार विश्व के तीन शीर्ष पैराग्लाइडिंग स्थलों में से एक है। यहां पैराग्लाइडिंग की एक शैली को अपनाया जाता है जिसमें हवा में कलाबाजी का प्रदर्शन शामिल है। इस स्थल पर युद्धाभ्यासों में लूप, टर्न, विंगओवर, और इन्फिनिटी टम्बलिंग जैसी कलाएं भी देखी जा सकती हैं। इसके साथ ही, यहां गोविंद सागर जलाशय के सुंदर दृश्य भी देखने को मिलते हैं।

अधिक वजन के साथ करना असंभव | Flying Scooty Ka Video 

पैराग्लाइडिंग को अधिक वजन के साथ करना संभाव नहीं है। हर्ष ने बताया कि उन्होंने अपनी स्कूटी से बैटरी निकाल ली थी ताकि उसका वजन कम हो जाए और वह आसानी से उड़ान भर सकें। इस वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया है।

Source Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular