spot_img
HomeदेशFirst Time In IPL : 3 मैच लगातार हारी CSK, जडेजा कि...

First Time In IPL : 3 मैच लगातार हारी CSK, जडेजा कि कप्तानी – बैटिंग दोनों फेल!!

IPL में रविवार को पंजाब किंग्स (PBKS) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 54 रन से हरा दिया। पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट खोकर 180 रन बनाए थे। लियाम लिविंगस्टोन (60) टॉप स्कोरर रहे। जबकि शिखर धवन (33) और जितेश शर्मा ने 26 रन बनाए। CSK की ओर से क्रिस जॉर्डन और ड्वेन प्रिटोरियस ने 2-2 विकेट लिए।

181 रन के टारगेट का पीछा कर रही CSK 126 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गई। शिवम दुबे ने सबसे ज्यादा 57 रन बनाए। धोनी ने 28 गेंदों पर 23 रन बनाए। पंजाब की ओर से राहुल चाहर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। लियाम लिविंगस्टोन और वैभव अरोड़ ने 2-2 विकेट चटकाए।

धोनी 8वें ओवर में बैटिंग करने के लिए आए थे और हालिया फॉर्म को देखते हुए फैंस को उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वो नामाक रहे। चेन्नई के पूर्व कप्तान ने 28 गेंदों पर केवल 23 रन बनाए। धोनी का विकेट राहुल चाहर के खाते में आया और विकेटकीपर भानुका राजपक्षे ने उनका कैच पकड़ा।

आईपीएल में पहली बार कप्तानी कर रहे रवींद्र जडेजा इस मैच में बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके। वह 3 गेंदों में बिना खाता खोले आउट हुए। उनको अर्शदीप सिंह ने बोल्ड कर मैदान से बाहर का रास्ता दिखाया। IPL हिस्ट्री में जडेजा 7वीं बार शून्य पर आउट हुए।

RELATED ARTICLES

Most Popular