जल्द लांच होगा Nissan Magnite का फेसलिफ्ट मॉडल, स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

जल्द लांच होगा Nissan Magnite का फेसलिफ्ट मॉडल, स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स, निसान जल्द ही भारतीय बाजार में मैग्नाइट का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है. हाल ही में इस कार को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. टेस्टिंग के दौरान सामने आईं तस्वीरों से इस कार की कुछ खासियतों का पता चल चुका है.

ये भी पढ़े- KTM को हवा भी नहीं लगने देती Yamaha की स्टाइलिश बाइक, तगड़े इंजन पावर के साथ मिलता धांसू लुक, देखे कीमत

Nissan Magnite Facelift में फीचर्स की भरमार

फीचर्स की बात करें तो नई मैग्नाइट में सनरूफ और सुरक्षा के लिए 6 एयरबैग्स मिलेंगे. इसे मार्च के अंत में भी टेस्टिंग के दौरान देखा गया था. इसमें नए अलॉय व्हील्स के साथ नई डिज़ाइन वाले बंपर, नए हेडलैंप और ग्रिल असेंबली के साथ अपडेटेड LED सिग्नेचर भी मिलेंगे. आपको बता दें कि मैग्नाइट अपने सेगमेंट में सबसे कम कीमत वाली एसयूवी है. इसकी शुरुआती कीमत 6 लाख रुपये है.

Nissan Magnite Facelift का डिजाइन

नई मैग्नाइट में लम्बोर्गिनी एवेंटाडोर जैसा इंटीग्रेटेड रूफ स्पॉइलर और मजबूत सी-पिलर शेप्ड प्रोफाइल दिया गया है. लेटेस्ट कार का डैशबोर्ड काफी हद तक मौजूदा मॉडल जैसा ही रहेगा और इसमें 8-इंच का इंफोटेनमेंट स्क्रीन, TFT इंस्ट्रूमेंट स्क्रीन, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और पुश-बटन स्टार्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इसे अगले साल की शुरुआत में लॉन्च करेगी. नई मैग्नाइट में प्लास्टिक पार्ट्स के अलावा फ्रंट फेसिया में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे. ये फेसलिफ्ट मॉडल कई शानदार फीचर्स से लैस होगा.

ये भी पढ़े- TVS Raider 125 की लंका लगा देगी Keeway SR125 का कातिलाना लुक फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन

Nissan Magnite Facelift का इंजन

मैग्नाइट एसयूवी में 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है. जो 100hp की पावर और 160Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. साथ ही इसमें 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन का भी ऑप्शन मिलता है. इस इंजन की पावर 71hp और टॉर्क 96Nm है. लॉन्च के बाद इसका सीधा मुकाबला मारुति ब्रेजा, हुंडई वेन्यू, टाटा नेक्सन और महिंद्रा XUV 3XO से होगा.