Homejob alertExam Update News : ICSI CSEET जनवरी 2023: कंपनी सेक्रेटरी एंट्रेंस टेस्ट...

Exam Update News : ICSI CSEET जनवरी 2023: कंपनी सेक्रेटरी एंट्रेंस टेस्ट 7 जनवरी को, SEBLite Exam Viewer जरूर करें डाउनलोड

Exam Update News :

ICSI CSEET जनवरी 2023: कंपनी सेक्रेटरी एंट्रेंस टेस्ट 7 जनवरी को, SEBLite Exam Viewer जरूर करें डाउनलोड

CSEET 2023 परीक्षा (CSEET January 2023) कल 7 जनवरी 2023 को रिमोट प्रॉक्टर्ड मोड में आयोजित की जाएगी। परीक्षा से पहले, आईसीएसआई ने उम्मीदवारों को रिमोट प्रोटेक्शन मोड और परीक्षा पैटर्न को समझने में मदद करने के लिए सीएसईईटी 2023 के दो मॉक टेस्ट आयोजित किए।

परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण निर्देश

उम्मीदवारों को अपने पीसी या लैपटॉप पर SEBLite Secure Exam Browser डाउनलोड करना होगा।
परीक्षा में शामिल होने से पहले उम्मीदवारों के पास वैध सीएसईईटी 2023 एडमिट कार्ड और पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, यूआईडी, आधार कार्ड, वोटर आईडी आदि जैसे वैध पहचान प्रमाण होने चाहिए। प्रवेश पत्र के साथ वैध फोटो पहचान पत्र प्रदर्शित नहीं होने पर प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।
उम्मीदवारों को परीक्षा शुरू होने से 30 मिनट पहले पोर्टल पर लॉग इन करना होगा। परीक्षा शुरू होने के 15 मिनट बाद किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

https://twitter.com/IndiaEducation_/status/1610535385553145857/photo/1


उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना होगा कि परीक्षा के दौरान उनके पास कोई किताब, अध्ययन सामग्री, मोबाइल फोन, पेजर, डिजिटल डायरी, वैज्ञानिक या प्रोग्राम करने योग्य कैलकुलेटर, ब्लूटूथ, लैपटॉप, स्मार्ट घड़ी, स्वास्थ्य बैंड या कोई अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण या गैजेट नहीं है। ऐसा नहीं होना चाहिए।
एक बार परीक्षा शुरू होने के बाद किसी भी प्रकार के ब्रेक की अनुमति नहीं दी जाएगी और जब तक उत्तर पुस्तिका सौंपी नहीं जाती तब तक किसी को भी जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
CSEET 2023 परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को प्रत्येक पेपर में न्यूनतम 40% अंक प्राप्त करने चाहिए। किसी भी गलत उत्तर के लिए कोई नेगेटिव मार्किंग नहीं की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular