Wednesday, August 17, 2022
spot_img
HomeबैतूलCCTV : बैतूल में पेट्रोल पंप पर विदेशी बन कर आया चोर,उड़ा...

CCTV : बैतूल में पेट्रोल पंप पर विदेशी बन कर आया चोर,उड़ा ले गया रुपये

बैतूल– नेशनल हाईवे 59 पर चिरापाटला में एक पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े चोरी का मामला सामने आया है । पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है ।

चोरी की सूचना मिलने पर शाहपुर एसडीओपी महेंद्र सिंह मीणा और चिचोली टीआई तरन्नुम खान ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की ।

पिछली टीआई तरन्नुम खान ने खबर वाणी को बताया कि मंगलवार की शाम 4 बजे चिरापाटला में स्थित सांताराम पेट्रोल पंप पर एक अज्ञात युवक आया और वह अपने आप को विदेशी बता रहा था उसने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से अंग्रेजी में बात करते हुए उन्हें डॉलर दिखाएं और उनसे कहा कि मुझे इंडियन करेंसी देखना है ।

कर्मचारी उसकी बातों में आ गए और उन्होंने बैग में रखे पेट्रोल पंप के रुपये दिखाएं उसने हाथ में लेकर देखें और फिर रुपए कर्मचारियों को वापस कर दिए ।शाम को 6 बजे जब कर्मचारियों ने रुपये चेक किये तो उन्हें रुपए कम लगे और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी ।

टीआई का कहना है कि कर्मचारियों के हिसाब से लगभग 30 हजार रुपये कम थे वैसे अनुमान है कि 10 से 15 हजार की चोरी हुई है । अभी पेट्रोल पंप के कर्मचारी हिसाब करके सही जानकारी देंगे ।घटना की जानकारी मिलने के बाद ही पेट्रोल पंप के फूटेज चेक किए और उसके बाद आसपास के ढाबों पर भी फुटेज चेक किए ।चोर चिचोली के तरफ आया था पुलिस की टीम इटारसी रवाना की है और रात में ही नाकेबंदी की गई है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments