Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HomeबैतूलBetul Police : लाश लेकर 5 किलोमीटर पैदल चली पुलिस 

Betul Police : लाश लेकर 5 किलोमीटर पैदल चली पुलिस 

पुलिसकर्मियों की मानवता को हर कोई कर रहा सलाम

बैतूल – पुलिस कर्मियों का नाम जुबां पर आते ही भले ही लोग तरह-तरह की बातें करते हो लेकिन वर्दी के पीछे भी मानवता और इंसानियत सांसें लेते रहती है। इसका प्रत्यक्ष उदाहरण उस समय मिला जब पुलिसकर्मियों ने जंगल में ट्रैक किनारे कटे हुए शवों के टुकड़ों को ना सिर्फ पन्नियों में सुरक्षित किया बल्कि लकड़ी का स्टे्रचर बनाकर 5 किलोमीटर तक लाया भी।

इसके बाद ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्राली उपलब्ध कराकर पुलिसकर्मियों की मदद की जिसके बाद शव को जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका पोस्टमार्टम कराने के उपरांत अंतिम संस्कार कर दिया गया।

पुलिस चौकी पाढर पदस्थ हवलदार हाकम सिंह ने सांध्य दैनिक खबरवाणी बैतूल को बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मर्दवानी के जंगल में कल शाम को एक अज्ञात व्यक्ति की ट्रेन से कटने से मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिसकर्मी बोगदा 4 और 5 के बीच में खंबा नं. 837/52 पर पहुंचे तो शव कई टुकड़ों में पड़ा हुआ था। श्री सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने शव के टुकड़ों को पन्नी में लपेटकर और पंचनामा बनाने के बाद 5 किलोमीटर लकड़ी के स्ट्रेचर पर लाया। पुलिसकर्मियों की इस मानवता को देखकर सभी उनके कार्यों की सराहना कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments