Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HomeबैतूलBetul News : एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे तुलसी सर

Betul News : एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे तुलसी सर

बैतूल – जिले में प्रसिद्ध तुलसी कैमिस्ट्री कोचिंग क्लास के संचालक तुलसी मालवी एक वाहन दुर्घटना में बाल-बाल बच गए हैं। श्री मालवी अपनी पत्नी प्रज्ञा मालवी और साली चारूलता सोलंकी के साथ रविवार को भोपाल से होशंगाबाद आ रहे थे। श्री मालवी स्वयं कार चला रहे थे। गल्ला मंडी के सामने एनएच 46 पर उनके पीछे एक तेज गति से कंटेनर आया और उनकी कार को टक्कर मार दी।

इस टक्कर में कार घुमकर डिवाईडर पर चढ़कर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। लेकिन भगवान का शुक्र रहा कि कार में बैठे सभी लोग सुरक्षित बच गए, वरना गंभीर हादसा हो सकता था। श्री मालवी अपने परिवार के साथ एक अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए होशंगाबाद जा रहे थे। श्री मालवी ने रायसेन जिले के औद्योगिक क्षेत्र सतलापुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

श्री मालवी का कहना है कि मैं हमेशा सीट बेल्ट लगाकर ही कार चलाता हूं । यही कारण है कि दुर्घटना के दौरान मैं सीट बेल्ट लगाए हुए था जिसके कारण मैंने नियंत्रण नहीं खोया और मैं और मेरा परिवार दुर्घटना में सुरक्षित रहा किसी को चोट नहीं लगी ।मैं सभी से अपील करता हूं कि यातायात के नियमों का पालन करते हुए कार चलाने के दौरान सीट बेल्ट जरूर लगाएं जिससे हम दुर्घटनाओं में सुरक्षित बच सकते हैं ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments