spot_img
HomeबैतूलBetul News : नही बनी सहमति पवार समाज के पुराने संगठन को...

Betul News : नही बनी सहमति पवार समाज के पुराने संगठन को किया पुनर्जीवित,राजू पवार को बनाया अध्यक्ष

बैतूल। रविवार को कालापाठा स्थित पवार मंगल भवन में क्षत्रिय पवार समाज के चुनाव आयोजित किए गए। जिसमें जिलेभर से पवार समाज के सदस्य शामिल हुए थे। जिला अध्यक्ष के पद पर पवार समाज के चुनाव होने थे। इसमें दो नाम सामने आए थे, जिसमें पवार समाज के पूर्व अध्यक्ष राजू अनुराग पवार और अनिल पवार का नाम अध्यक्ष पद के लिए आया था। बताया जा रहा है कि आम सहमति नहीं बनने के कारण राजू पवार समर्थक नाराज हो गए और उन्होंने पवार समाज के पुराने संगठन को पुनर्जीवित कर उसका राजू अनुराग पवार को जिलाध्यक्ष बना दिया।

बताया जा रहा है कि चुनाव को लेकर जिले से बड़ी संख्या में राजू पवार के समर्थक पवार मंगल भवन पहुंचे थे। इन समर्थकों का कहना था कि राजू पवार को अध्यक्ष बनाया जाए। उनकी मांग पर आम सहमति नहीं बनी, जिससे नाराज हुए गुट ने राजू पवार को अध्यक्ष बनाने की घोषणा कर दी और उठकर सभी लोग चक्कर रोड स्थित राजू पवार के निवास पर पहुंच गए। अध्यक्ष की घोषणा के बाद श्री पवार का माला पहनाकर स्वागत किया गया ।

चुनाव को लेकर राजू अनुराग पवार का कहना है कि रविवार को क्षत्रिय पवार समाज के जिला अध्यक्ष पद का चुनाव होना था । जिसमें मैं भी प्रत्याशी था ,लेकिन किन्ही कारण आम सहमति नहीं बन पाई । मेरे समर्थन में 500 से 700 लोग पवार समाज के जिले भर से आए थे जो मुझे अध्यक्ष बनाना चाह रहे थे । आम सहमति नही बनने से हम लोगों ने पवार समाज के पुराने संगठन को पुनर्जीवित कर दिया और सभी ने मिलकर मुझे अध्यक्ष बनाया है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular