Betul News | जिला कांग्रेस अध्यक्ष शहर ने दिया इस्तीफा

Betul News – बैतूल -लोकसभा चुनाव की प्रचार प्रक्रिया शुरू होने के पहले ही कांग्रेस में घमासान शुरू हो गया है । इसकी परिणीति आज जिला कांग्रेस अध्यक्ष शहर सुनील शर्मा द्वारा अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिए जाने की पेशकश से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार आज कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम के नामांकन कार्यक्रम के दौरान सुनील शर्मा की उपेक्षा से उन्होंने व्यथित होकर उनके राजनीतिक गुरु कमलनाथ को जिला कांग्रेस अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा भेज दिया है ।

गौरतलब है कि कमलनाथ ने प्रदेश अध्यक्ष के रहते हुए मई 2018 में सुनील शर्मा को जिला कांग्रेस अध्यक्ष बनाया था,और उनके अध्यक्ष कार्यकाल में 2018 के विधानसभा चुनाव में लंबे समय बाद जिले में पांच में से चार विधानसभा सीटों पर कांग्रेस जीती थी।

बताया जा रहा कि आज रामू टेकाम के नामांकन के बाद आयोजित सभा में बैतूल ग्रामीण और हरदा जिला कांग्रेस अध्यक्षों से भाषण दिलवाया लेकिन जिला कांग्रेस अध्यक्ष शहर सुनील शर्मा के मंच पर होने के बावजूद उन्हें भाषण देने का मौका नहीं दिया। हरदा के अध्यक्ष ओम पटेल और बैतूल जिला ग्रामीण के अध्यक्ष हेमंत ने भाषण दिया ।

जबकि कार्यक्रम बैतूल शहर में हुआ इसलिए जिला कांग्रेस अध्यक्ष शहर सुनील शर्मा को अवसर दिया जाना था पता लगा है कि इनका नाम आखरी समय पर काटा गया। भाषण देने के लिए यह भी जानकारी मिली कि इन्हें बोला गया कि आप आभार प्रदर्शन कर दो लेकिन सुनील शर्मा ने इसके लिए मना कर दिया।

सुनील शर्मा ने ख़बरवाणी से चर्चा बताया कि नेता लोग सुधरने को तैयार नही है । आज ग्रामीण अध्यक्ष से भाषण करवाया गया, हरदा जिला अध्यक्ष का भाषण करवाया गया । मेरा नाम भाषण की लिस्ट से कटवाया गया। लगातार उपेक्षा करना ठीक नही है ।

1 thought on “Betul News | जिला कांग्रेस अध्यक्ष शहर ने दिया इस्तीफा”

Comments are closed.