HomeदेशAction : मॉर्निंग वॉक के लिए स्टेडियम खाली कराते थे IAS दंपत्ति,...

Action : मॉर्निंग वॉक के लिए स्टेडियम खाली कराते थे IAS दंपत्ति, हो गया ट्रांसफर

IAS एक बड़ी जिम्मेदारी वाली पोस्ट होती है, जहाँ जनता आपको अपनी प्रेरणा मानती है। लेकिन एक IAS दंपत्ति ऐसे भी हैं जो अपनी पावर का गलत इस्तेमाल कर रहे है। दरअसल अपना कुत्ता घुमाने और खुद घूमने के लिए इनके द्वारा पूरा स्टेडियम खाली कराया जाता है। जिसके बाद अब कुत्ता घुमाने के लिए स्टेडियम खाली करवाने वाले IAS संजीव खिरवार पर कार्रवाई हुई है। उनका ट्रांसफर लद्दाख कर दिया है। वहीं उनकी पत्नी रिंकू का तबादला कर अरुणाचल प्रदेश भेज दिया गया है। संजीव 1994 बैच के अधिकारी हैं, जो फिलहाल दिल्ली में रेवेन्यू कमिश्नर के पद पर तैनात हैं। दिल्ली के सारे डीएम उनके अंडर में काम करते हैं।

ये है पूरा मामला

मामला दक्षिण दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम है। आरोप है कि यह स्टेडियम रोज सुबह 7 बजे स्टेडियम से खिलाड़ियों और कोच को बाहर निकाल दिया जाता था। क्योंकि 7 बजे आईएएस संजीव अपनी पत्नी समेत स्टेडियम में कुत्ते के वॉक पर लेकर आता था। इस मामले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं।

मामले में IAS ने दी सफाई

पूरे घटनाक्रम पर आईएएस संजीव खिरवार ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि मेरी वजह से प्रैक्टिस रुकने की बात निराधार है। मैं कभी-कभार ही कुत्ते के साथ ट्रैक पर जाता हूं। जब खिलाड़ी नहीं होते, तभी जाता हूं। कभी किसी खिलाड़ी को स्टेडियम से बाहर जाने को नहीं कहा। कुत्ते को भी तभी ट्रैक पर छोड़ता हूं, जब वहां कोई नहीं होता। अगर ये आपत्तिजनक है तो इसे बंद कर देता हूं।

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular